Annapoorani Controversy: ‘अन्नपूर्णी’ पर बढ़ते विवाद के बीच Nayanthara ने मांगी माफी, शेयर की पोस्ट"/>

Annapoorani Controversy: ‘अन्नपूर्णी’ पर बढ़ते विवाद के बीच Nayanthara ने मांगी माफी, शेयर की पोस्ट

HIGHLIGHTS

  1. ओटीटी प्लेटफॉर्म से अन्नपूर्णी फिल्म को हटा दिया है।
  2. मध्यप्रदेश से लेकर महाराष्ट्र तक अलग-अलग शहरों में FIR दर्ज की गई है।
  3. अन्नपूर्णी फिल्म एनिमल के साथ रिलीज हुई थी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Annapoorani Controversy: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अपनी आखिरी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। दरअसल इस फिल्म में दिखाए गए राम द्वारा नॉनवेज खाने वाले और अन्य कुछ सींस को लेकर लोगों ने धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। इस बवाल को बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म से ‘अन्नपूर्णी’ फिल्म को हटा दिया है। नयनतारा और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ भी मध्यप्रदेश से लेकर महाराष्ट्र तक अलग-अलग शहरों में FIR दर्ज की गई है।

naidunia_image

नयनतारा ने शेयर किया माफीनामा

इस पूरे विवाद के बीच अब नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा शेयर किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने सबसे ऊपर जय श्री राम लिखा और लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगी है। एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं बहुत ही भारी मन के साथ ये लिख रही हूं, हमारी फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर पिछले कुछ समय से जो परिस्थिति बनी हुई है, मैं सभी देशवासियों को उसके लिए संबोधित करना चाहती हूं। अन्नपूर्णी का मकसद सिर्फ वित्तीय लाभ नहीं था, बल्कि ये फिल्म बहुत ही मेहनत साफ सोच के साथ बनाई गई है, जिसका मकसद जिंदगी के सफर का प्रतिबिंब दिखाना और ये बताना था कि अगर आप दृढ़ निश्चय कर लें, तो जिंदगी की किसी भी बाधा को दूर कर सकते हैं।”

भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर मांगी माफी

इसके आगे नयनतारा ने लिखा, “हम ईमानदारी से लोगों को एक सकारात्मक मैसेज पहुंचाना चाहते थे, जिसमें हमसे कुछ लोगों की भावनाएं अनजाने में आहत हो गई। हमने ये उम्मीद नहीं की थी थिएटर में रिलीज हुई मूवी, जो सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है, उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा। मेरी टीम और मैं किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे और हम मामले की गंभीरता को समझते हैं। मैं खुद भी भगवान में बहुत आस्था रखती हूं और मंदिर जाती रहती हूं, तो ये आखिरी चीज होगी कि जानबूझकर मैं किसी का दिल दुखाऊंगी। जिनकी भावनाओं को अनजाने में हमने ठेस पहुंचाई है, मैं उनसे माफी मांगती हूं।”

naidunia_image

“अन्नपूर्णी बनाने का हमारा मकसद प्रेरित करना था, लोगों को कष्ट पहुंचाना नहीं था।” अन्नपूर्णी फिल्म बीते साल 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ रिलीज हुई थी। सिनेमाघरों में आने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button