Ira Khan Wedding: आज होगी आयरा और नूपुर की शादी, शामिल होंगे ये बड़े सितारे"/>

Ira Khan Wedding: आज होगी आयरा और नूपुर की शादी, शामिल होंगे ये बड़े सितारे

HIGHLIGHTS

  1. आयरा और नूपुर की कोर्ट मैरिज के बाद एक रिसेप्शन पार्टी होगी।
  2. 2 जनवरी को कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे।
  3. 13 जनवरी को जियो वर्ल्ड सेंटर में एक रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान आज यानी 3 जनवरी को अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल आज कोर्ट मैरिज करने वाला है। 2 जनवरी को दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे, जिसकी कुछ झलकियां देखने को मिली थी। इससे पहले आयरा की शादी को लेकर आमिर खान के भाई फैसल ने पैपराजी संग कुछ अपडेट शेयर की थी। आयरा और नूपुर की कोर्ट मैरिज के बाद एक रिसेप्शन पार्टी होगी। जिसमें परिवार के 900 लोग शामिल होंगे। इतना ही नहीं, इसके बाद कपल बिग फैट वेडिंग भी करेगा।

राजस्थान में होगी ग्रैंड वेडिंग

आयरा खान और नूपुर की ग्रैंड वेडिंग उदयपुर राजस्थान में होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की इस ग्रैंड वेडिंग में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद 13 जनवरी को जियो वर्ल्ड सेंटर में एक रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होंगे। बता दें कि बीते दिन आमिर खान को सायरा बानो और सलमान खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। एक्टर अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने पहुंचे थे। आमिर खान की बहन निखत ने भी कपल की शादी को लेकर अपडेट्स शेयर की है।

मेहंदी सेरेमनी में खूब किया एंजाॅय

निखत ने जानकारी देते हुए बताया है कि आयरा और नूपुर की शादी महाराष्ट्रीयन स्टाइल में नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हम सब नूपुर के घर मेहंदी लेकर गए थे। हमने मेहंदी सेरेमनी की थी और इस दौरान महाराष्ट्रीयन स्टाइल को फॉलो किया था। सभी महिलाओं ने नौवारी साड़ी पहनी थी। दोनों परिवार संगीत सेरेमनी की तैयारी काफी एक्साइटमेंट के साथ कर रहे हैं। निखत ने बताया कि हम सभी घर वाले संगीत के लिए ढोल बजाएंगे और सभी शादी के गाने गाएंगे। बनारस, लखनऊ और दिल्ली से हमारी फैमिली आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button