Cg News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कहा- जैसी जीत विधानसभा में, वैसी ही लोकसभा में भी जीतेंगे"/>

Cg News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कहा- जैसी जीत विधानसभा में, वैसी ही लोकसभा में भी जीतेंगे

HIGHLIGHTS

  1. प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा की बैठक में शामिल हुए सीएम
  2. मुख्यमंत्री साय ने कहा है कि ‘मोदी की गारंटी’ पर लोगों को विश्वास है
रायपुर (राज्य ब्यूरो)। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दावा किया है कि जिस तरह विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिली है, वैसी ही विजय लोकसभा में भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में गुरुवार को भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष शामिल हुए।
 
बैठक में विशेष रूप से उपस्थित मुख्यमंत्री साय ने कहा है कि ‘मोदी की गारंटी’ पर लोगों को विश्वास है। उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ की दुर्गति कर दी थी। जनता उनसे छुटकारा पाना चाहती थी। जहां भी हम जाते हैं, वहां जनता में भारी उत्साह दिखता है और अब हम सबकी जिम्मेदारी है कि जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतर सकें।
 
मोदी की गारंटी के अनुसार हमने 18 लाख आवास पहली कैबिनेट में ही स्वीकृत किया है। 25 दिसंबर को हमने दो साल का किसानों का बकाया बोनस दिया। इसके लिए प्रदेश के 12 लाख किसानों को 3,716 करोड़ रुपये का भुगतान किया। अनुपूरक बजट में महतारी वंदन योजना के लिए भी प्रविधान किया गया है, जल्द ही इसका भी लाभ मिलेगा।

नेताओं और कार्यकर्ताओं को कहा धन्यवाद

इस मौके पर मुख्यमंत्री साय ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, उपमुख्यमंत्री द्वय अरुण साव व विजय शर्मा, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय सहित सभी का अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि आज बैठक का कलेवर बदला-बदला नजर आ रहा है।

यह रहे उपस्थित

उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित सभी केंद्रीय मंत्रियों, संगठन के सभी नेताओं, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डा. मनसुख मांडविया, नितिन नबीन, शिवप्रकाश और छत्तीसगढ़ के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button