Cars Special Offer: कार खरीदने का सुनहरा मौका, कंपनियां 31 दिसंबर तक दे रही बंपर छूट"/>

Cars Special Offer: कार खरीदने का सुनहरा मौका, कंपनियां 31 दिसंबर तक दे रही बंपर छूट

रायपुर। Cars Special Offer: अगर आप अपने सपनों की कार सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास काफी अच्छा मौका है। इस महीने के आखिर तक यानी 31 दिसंबर तक खरीदी करने पर कार कंपनियां बंपर छूट दे रही हैं। कंपनियों ने त्योहारी सीजन में चल रहे अपने डिस्काउंट आफर को ईयर-एंड तक बढ़ा दिया है। मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स, हुंडई मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ ही अन्य कार कंपनियां ईयर एंड आफर के तहत आकर्षक छूट दे रही हैं।

कंपनियों का कहना है कि आफर उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद हैं। इसका लाभ इसी माह तक मिलेगा, जनवरी से कारों की कीमतों में बढ़ोतरी होने वाली है। कार कंपनियों के साथ ही दोपहिया कंपनियों द्वारा लोएस्ट डाउन पेमेंट व कम से कम ब्याज दर का आफर दिया जा रहा है। 85 से 90 प्रतिशत तक फाइनेंस पर गाड़ियां उपलब्ध हैं। राडा के सचिव कैलाश खेमानी ने बताया कि वर्ष का आखिरी महीना होने के कारण कंपनियां शानदार आफर दे रही हैं।
 

एक से साढ़े तीन लाख रुपये तक की छूट

जानकारी के अनुसार सिट्रोन सी3 एसयूवी की खरीद पर 99 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह सिट्रोन की सबसे किफायती कार है, इसकी कीमत 6.16 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू है। स्कोडा कुशाक एसयूवी की खरीद पर 1.5 लाख रुपये तक की छूट पा सकते हैं। स्कोडा कुशाक की कीमत 10.89 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है।

एजी एस्टर की खरीद पर कंपनी 1.75 लाख रुपये की छूट दे रही है। इस एसयूवी की कीमत 10.82 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू है। महिंद्रा एक्सयूवी 400 पर अपडेटेड माडलों में तीन लाख रुपये तक की छूट है और पुराने माडलों पर 3.5 लाख रुपये तक की छूट है। इस एसयूवी की कीमत 15.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू है। हुंडई कोना पर दो लाख रुपये तक का आफर है।

त्योहारी सीजन में जबरदस्त हुआ कारोबार

त्योहारी सीजन में आटोमोबाइल कारोबार जबरदस्त हुआ। प्रदेश भर में 30 हजार से ज्यादा दोपहिया और चार हजार से ज्यादा कारों की बिक्री हुई। व्यावसायिक वाहनों की भी बिक्री अच्छी रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button