भूपेश बघेल बोले-छत्‍तीसगढ़ में हमारी सरकार बनेगी, टीएस सिंहदेव के अनुसार- मप्र में कांग्रेस आएगी"/>

  भूपेश बघेल बोले-छत्‍तीसगढ़ में हमारी सरकार बनेगी, टीएस सिंहदेव के अनुसार- मप्र में कांग्रेस आएगी

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को उम्‍मीद है कि राज्‍य में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी जबकि उप मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता टीएस सिंहदेव ने उम्‍मीद जताई है कि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

गुरुवार शाम एग्जिट पोल जारी होने के बाद छत्‍तीसगढ़ के उप मुख्‍यमंत्री सिंहदेव ने कहा कि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस आएगी। उन्‍होंने कहा कि गहलोत जी यानि राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कई काम किए हैं। वहां वसुंधराजी यानि वसुंधरा राजे को आगे न करके गहलोत जी ने जो काम किया है यह कांग्रेस को आगे बढ़ाएगा।
 
सिंहदेव से जब यह पूछा गया कि क्‍या इस बार टीएस सिंहदेव छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री होंगे तो उनका जवाब था कि हाईकमान जिन्‍हें कहेंगे। हमने आपस में सभी राज्‍य के नेताओं के साथ बातचीत की है। सभी की यही राय है कि जो हाईकमान निर्णय लेंगे।
 
वहीं एग्जिट पोल पर छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि एग्जिट पोल के आंकड़ों में समानता नहीं है, लेकिन दो दिन बाद तो सभी आंकड़े एक समान होंगे। उन्‍होंने कहा कि एग्जिट पोल चलने दीजिये सरकार हमारी बनेगी और भारी बहुमत से बनेगी।
 

बघेल ने एग्जिट पोल पर कहा कि अभी 6 से 7 सर्वे हुए हैं और किसी के भी आंकड़े एक समान नहीं है। उन्‍होंने कहा कि हमने 75 पार का लक्ष्‍य रखा था, हम उसी के आसपास रहेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button