Bilaspur News: रसूखदारों के गढ़ में पुलिस की दबिश, आठ जुआरियों से नौ लाख जब्त"/>

Bilaspur News: रसूखदारों के गढ़ में पुलिस की दबिश, आठ जुआरियों से नौ लाख जब्त

पुलिस देर रात तक जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी रही। सकरी थाना प्रभारी अभय प्रताप सिंह बैस ने बताया कि मंगलवार की रात सूचना मिली कि भरनी स्थित एक ढाबे में जुआ खेलने की शिकायत मिली थी। इस पर जवानों को कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

 बिलासपुर। सकरी क्षेत्र के भरनी स्थित ढाबे में रसूखदार ताश के पत्ते पर दांव लगा रहे थे। इसकी भनक लगने पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों के कब्जे से करीब नौ लाख रुपये जब्त किए गए हैं।

 

naidunia_image

ऐसे जब्त किए पैसे

पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर आठ जुआरियों को पकड़ लिया। पकड़े गए जुआरियों के कब्जे से करीब नौ लाख रुपये मिले हैं। इसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस की टीम दे रात तक जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया जाता है कि पकड़े गए जुआरी शहर के रसूखदार व्यापारी हैं।

 
 

लंबे समय से ढाबे में जुए की महफिल सज रही थी। पुलिस जुआरियों को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए हुए थी। मंगलवार को जैसे ही जुआरी अपने ठिकाने पर पहुंचे, पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर जुआरियों को पकड़ लिया।

पुलिस पर बना दबाव

जुआरियों को छुड़ाने के लिए घनघनाते रहे फोन पुलिस की टीम जैसे जुआरियों को पकड़ कर थाने लाई अधिकारियों के फोन घनघनाने लगे। कई लोग जुआरियों को छुड़ाने अधिकारियों के पास फरियाद लेकर भी पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button