KBC 15: बिग-बी के साथ हाट सीट पर बैठेंगे छत्तीसगढ़ के छोटे उस्ताद विराट, वीडियो काल पर अपने पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह से की बातचीत"/>

KBC 15: बिग-बी के साथ हाट सीट पर बैठेंगे छत्तीसगढ़ के छोटे उस्ताद विराट, वीडियो काल पर अपने पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह से की बातचीत

रायपुर। वैसे तो प्रदेश के कई सामान्य और नामी व्यक्ति कौन बनेगा करोड़पति के मंच तक पहुंचकर पैसे जीतने और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का सपना पूरा कर चुके हैं, लेकिन इस सीजन में केबीसी की हाट सीट पर प्रदेश के आठ वर्ष के छोटे उस्ताद विराट अय्यर बैठने वाले हैं।

शंकराचार्य सेक्टर-10, भिलाई के रहने वाले शतरंज खिलाड़ी विराट कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 पर किड्स जूनियर्स विशेष में नजर आएंगे। किड्स जूनियर्स विशेष में आठ से 15 वर्ष की आयु के बच्चे सबसे अधिक जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। हाट सीट पर पहुंचने वाले प्रतियोगियों को प्रत्येक सही उत्तर के लिए अंक मिलेंगे जो 18 वर्ष के होने पर पैसे में बदल दिए जाएंगे। कार्यक्रम का प्रसारण 21 व 22 नवंबर को हो सकता है।

अरिजीत सिंह से बिग बी ने कराई विराट की बात

कार्यक्रम के दौरान प्रतियोगी विराट अय्यर गेमप्ले के दौरान सहजता से अपनी बुद्धि का प्रदर्शन करते करते नजर आएंगे। विराट ने बताया- मैं काफी आगे तक जाने वाला हूं। कार्यक्रम के दौरान मैंने बालीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के प्रति प्रेम को बताया, जिसके बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन और दर्शकों को ‘केसरिया’ गाना भी सुनाया। इसके बाद बाद अरिजीत सिंह से वीडियो काल पर बात मेरी बात करवाई। यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button