World Cup Trophy पर पैर रखकर बैठे मिशेल मार्श, फोटो वायरल होने के बाद गुस्साए भारतीय फैन्स ने बुरी तरह किया ट्रोल"/>

World Cup Trophy पर पैर रखकर बैठे मिशेल मार्श, फोटो वायरल होने के बाद गुस्साए भारतीय फैन्स ने बुरी तरह किया ट्रोल

HIGHLIGHTS

  1. भारतीय फैन्स के निशाने पर मिशेल मार्श
  2. बताया वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अपमान
  3. सबसे पहले पैट कमिंस ने शेयर किया था फोटो

एजेंसी, अहमदाबाद। विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से मात दे दी। इसके साथ ही कंगारू टीम छठवीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रही। इस बीच, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे हैं। फोटो वायरल होने के बाद भारतीय फैन्स ने बुरी तरह ट्रोल किया है।

पैट कमिंस ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर

मिशेल मार्श का यह फोटो सबसे पहले कंगारू टीम के कप्तान पैट कमिंस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। यहां से फोटो वायरल हो गया। इंटरनेट पर भारतीय फैन्स ने इसे ‘अपमानजनक’ बताया।

यह तस्वीर ऑस्ट्रेलिया द्वारा विश्व कप ट्रॉफी जीतने के कुछ घंटों बाद शेयर की गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने रविवार, 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेजबान भारत को हराकर जीत दर्ज की। यह तस्वीर होटल के कमरे की है, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम आराम से बैठकर एक-दूसरे से बातचीत कर रही थी।

पढ़िए चुनिंदा सोशल मीडिया कमेंट्स

    • संस्कृति और सभ्यता का संस्कारों पर बहुत असर पड़ता है। हमारे यहां एक साइकिल लेन पर भी उसकी पूजा होती है, ये अनमोल विश्वकप ट्रॉफी पर पैर रखने को शान समझ रहे हैं। तस्वीर में मिशेल मॉर्श हैं।
  • मिशेल मार्श, आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम द्वारा जीती गई । विश्व कप ट्रॉफी पर दर्प से पैर रखे हुए। यह दृश्य किसी भी एशियन क्रिकेट प्रेमी को दुखी कर सकता है।वे कठोर अभ्यास और मेहनत से प्राप्त किसी पवित्र प्रतीक को ऐसे अपमानित न कर सकते हैं न देख सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button