Bhopal News: पत्नी को जहर खाया देखा तो पति ने लगा ली फांसी, दोनों की मौत"/>

Bhopal News: पत्नी को जहर खाया देखा तो पति ने लगा ली फांसी, दोनों की मौत

HIGHLIGHTS

  1. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
  2. शादी के बाद युवक के परिवारवालों ने उससे खत्म कर लिए थे संबंध।
  3. पत्नी पलंग पर म़त पड़ी थी, पति का शव बाथरूम में लटका था।

भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। पिपलानी थाना इलाके में एक दंपती द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार दोपहर की है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोपहर को पति जब घर पहुंचा तो पत्नी जहर खा चुकी थी। उसकी हालत देख पति ने फांसी लगा ली। तलाशी के दौरान पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

कैटरिंग का काम करता था युवक

पिपलानी थाना प्रभारी अनुराग लाल ने बताया कि 23 वर्षीय तनु पत्नी अंकित तिवारी नीरजा नगर में पति के साथ रहती थी। अंकित कैटरिंग का काम करता था। शनिवार दोपहर लगभग तीन बजे अंकित अपने घर पहुंचा, तो देखा की पत्नी बेहोश पड़ी थी। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। यह देख अंकित बदहवास हो गया और उसने अपने एक दोस्त को फोन किया और घटना के बारे में बताते हुए फौरन घर पर आने को बोला। उसका दोस्त घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने पर भी अंकित ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके दोस्त ने थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तो तनु पलंग पर मृत अवस्था में पड़ी थी, जबकि अंकित का शव बाथरूम में फांसी पर लटका मिला।
 

अशोकागार्डन में रहता है परिवार

टीआइ लाल ने बताया कि अंकित का परिवार मूलत: उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वर्तमान में उसका परिवार अशोका गार्डन थाना इलाके के सेमरा में रहता है। तनु मूलत: चंदोली उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी। तनु के साथ शादी करने के बाद से अंकित से उसके परिवार के लोगों ने संबंध समाप्त कर लिए थे। इसलिए वह नीरजा नगर में तनु के साथ आठ माह पहले ही रहने आया था। पुलिस ने घटना की सूचना तनु के परिवार के लोगों को भेज दी है। रविवार को उनके भोपाल आने के बाद तनु के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button