IGT 10 Winner: इंडियाज गाट टैलेंट में डंका बजाने वाले छत्‍तीसगढ़ के मलखंभ खिलाड़ी अब जाएंगे अमेरिका"/>

IGT 10 Winner: इंडियाज गाट टैलेंट में डंका बजाने वाले छत्‍तीसगढ़ के मलखंभ खिलाड़ी अब जाएंगे अमेरिका

रायपुर। India Got Talent 10 Winner: हम सभी ने इंडियाज गाट टैलेंट जीतने के लिए काफी मेहनत की थी। सभी के सामूहिक प्रयास और प्रदेशवासियों के आशीर्वाद, दुआ से आखिरकार हम खिताब जीतने में कामयाब रहे। जैसे ही हमारे जीतने की घोषणा हुई, सभी खुशी से उछल पड़े। हमारी आंखों में आंसू आ गए। इस कामयाबी को जीवनभर नहीं भूलेंगे। अब हमारी कोशिश है कि अमेरिका में होने वाले गाट टैलेंट शो में भाग लेकर अपने देश का नाम पूरे विश्व में रोशन कर सकें।

यह कहना है इंडियाज गाट टैलेंट प्रतियोगिता जीतने के पश्चात मुंबई से राजधानी लौटे नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ क्षेत्र के मलखंभ खिलाड़ियों का। प्रेस क्लब में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए मलखंभ टीम के प्रशिक्षक मनोज ने बताया कि यह जीत हमने प्रदेशवासियों को समर्पित की है। प्रदेशवासियों ने हमारा हौसला बढ़ाया। इससे हम सभी बेहतर परफार्म कर सके। शुरू-शुरू में हमें डर, हिचक, संकोच हो रहा था।

पहली बार इतनी बड़ी प्रतियोगिता में भाग लेने गए थे। जब निर्णायकों ने और देशवासियों ने हमारे परफार्म की प्रशंसा की तब हमारा हौसला बढ़ा। शुरुआत में केवल 14 लड़कों की टीम मुंबई पहुंची थी। जब टीवी पर हमारा हुनर देखकर देशभर के लोगों ने सपोर्ट किया तब हमें गर्व का अहसास हुआ। मन में बस एक ही इच्छा थी कि अपने गांव, प्रदेश का नाम देशभर में रोशन कर सकें।

शो के दौरान निर्णायकों से सराहना मिली

मलखंभ टीम के सदस्य सुरेश और अजमत ने बताया कि शो में उनकी प्रतिभा की निर्णायकों ने खूब सराहना की। पहली बार बड़े हीरो-हीरोइन से मिलने का सौभाग्य मिला। हीरोइन शिल्पा शेट्टी, गायक बादशाह और अभिनेत्री किरण खेर के अलावा अनेक प्रसिद्ध हस्तियों से मिलकर हम सभी को अच्छा लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button