Chhattisgarh Chunav 2023 : भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस सरकार पर लगाया छत्तीसगढ़ को लूटने का आरोप, कहा- यहां भी चलेगा बाबा का बुलडोजर"/>

Chhattisgarh Chunav 2023 : भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस सरकार पर लगाया छत्तीसगढ़ को लूटने का आरोप, कहा- यहां भी चलेगा बाबा का बुलडोजर

रायपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने केवल प्रदेश को लूटने का काम किया है। भाजपा सरकार बनते ही बाबा का बुलडोजर छत्तीसगढ़ में भी चलेगा।

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र के वादों को दोहराते हुए कहा कि तीन दिसंबर को सरकार बनते ही 18 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिलेगा। कैबिनेट की पहली बैठक में ही प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए राशि जारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम हर घर में नल से जल पहुंचाने का काम करेंगे। साथ ही हम प्रत्येक विवाहित महिला को हर वर्ष 12,000 रुपये देंगे।
 
महादेव सट्टा एप के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने महादेव भगवान को भी नहीं छोड़ा। सरकार बनते ही बाबा का बुलडोजर छत्तीसगढ़ में भी चलेगा।
 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button