Mitchell Starc: मिचेल स्टार्क ने यह क्या कर दिया, आउट नहीं होने पर भी पवेलियन चले गए"/>

Mitchell Starc: मिचेल स्टार्क ने यह क्या कर दिया, आउट नहीं होने पर भी पवेलियन चले गए

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Mitchell Starc: वनडे विश्व कप का 39वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेला गया है। इस मैच में अफगान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 291 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका 4 रन पर लगा। ट्रेविस हेड 0 पर आउट हो गए। इस मुकाबले में 91 के स्कोर पर मिचेल स्टार्क को आउट दिया गया। यह गेंद उनके बल्ले से नहीं लगी थी। फिर भी वे पवेलियन चले गए। मिचेल ने DRS नहीं लिया। जिससे अंपायर का फैसला आउट पर बरकरार रहा। जबकि गेंद बैट की जगह स्टंप्स पर लगी थी। हालांकि बॉल ने स्टंप्स न तो बिखरे और न बेल्स गिरी थी। ऑस्ट्रेलाई गेंदबाज 3 रन बनाकर आउट हुए।

अफगानिस्तान को मिचेल स्टार्क का विकेट 18.3 ओवर में मिला। राशिद खान की गेंद बल्ले के करीब से गुजरी और विकेट के पीछे गई। विकेटकीपर के दस्तानों से टकराकर उछल गई, लेकिन इकराम अली खिल ने गेंद को लपक लिया। अंपायर ने आउट करार दिया। मिशेल ने मैक्सवेल से बात की। फिर ड्रेसिंग रूम चले गए। उन्होंने डीआरएस नहीं लिया।
 

रिप्ले में दिखाई गलती

जब मिशेल स्टार्क के आउट का रिप्ले दिखाया गया तो बात पता चला कि गेंद बल्ले के पास से निकली है। वह ऑफ स्टंप को छूकर निकली थी। इससे बेल्स सिर्फ हिली और गिरी नहीं। इस तरह कंगारू टीम को डीआरएस नहीं लेने का खामियाजा विकेट के रूप में खोना पड़ा। मिशेल ड्रेसिंग रूम में निराशा से घिरे दिखाई दिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button