Diwali 2023: मिठाई के शौकीनों के लिए रायपुर में यह जगह है खास, शुद्धता के साथ मिलेगा बेहतरीन स्वाद"/>

Diwali 2023: मिठाई के शौकीनों के लिए रायपुर में यह जगह है खास, शुद्धता के साथ मिलेगा बेहतरीन स्वाद

रायपुर। Diwali 2023 Speical: दीपावली का त्योहार बस कुछ ही दिन शेष और ऐसे में सभी घरों में मिष्ठान व नमकीन जरूर परोसे जाते हैं और हर कोई मिष्ठान व नमकीन के लिए अच्छे होटलों की तलाश में रहता है। अगर आप रायपुर के रहने वाले हैं तो शायद ही कोई होगा जो नैवेद्य का नाम नहीं जानता हो। यहां के मिष्ठान और नमकीन का स्वाद ही अलग है।

अपनी बेहतरीन क्वालिटी और शुद्धता के कारण आज नैवेद्य ने अपना एक अलग मुकाम बना लिया है। यहां की क्वालिटी व शुद्धता के चलते ग्राहकों की यहां लंबी लाइन लगी रहती है। त्योहारी दिनों में तो आधी रात तक यहां ग्राहकों की भीड़ देखने को मिलती है। नैवेद्य के संचालकों का कहना है कि उनके संस्थान के द्वारा क्वालिटी व शुद्धता पर विशेष ध्यान दिया जाता है, इसके चलते उपभोक्ता इसे काफी पसंद करते हैं।

शहर में तीन ब्रांच

नैवेद्य का रायपुर में तीन स्थानों पर शाखाएं है। इनमें शास्त्री बाजार, जेल रोड फाफाडीह चौक के पास तथा शंकर नगर में भी नेवेद्य उपलब्ध है। आज के समय में मिष्ठान और नमकीन के साथ ही नैवेद्य के एक ब्रांच में बेकरी सामग्री व नास्ते की सामग्री भी उपलब्ध है।

29 वर्ष पूर्ण

नैवेद्य को 29 वर्ष पूर्ण हो चुके है। वर्ष 1994 में इसका शुभारंभ दौलत जैन व सुरेश पारख ने किया था। अपने शुभारंभ के बाद से ही अपनी बेहतरीन क्वालिटी व शुद्धता के चलते नैवेद्य ने शहर में अपनी अलग पहचान बना ली। रायपुर के साथ ही बाहरी क्षेत्रों में भी नैवेद्य का अपनाअलग नाम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button