Koffee With Karan 8: करण के शो की तीसरी मेहमान बनेंगी ये बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस, खोलेंगी अपनी पर्सनल लाइफ के राज"/>

Koffee With Karan 8: करण के शो की तीसरी मेहमान बनेंगी ये बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस, खोलेंगी अपनी पर्सनल लाइफ के राज

HIGHLIGHTS

  1. दीपिका और रणवीर करण के शो के पहले मेहमान बने थे।
  2. दूसरे एपिसोड में सगे भाई सनी देओल और बॉबी देओल शामिल हुए।
  3. सारा और अनन्या पहली बार करण के शो में एक साथ शामिल हो रही हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो ‘काॅफी विद करण 8’ का हर एपिसोड काफी चर्चा में रहता है। शो में आए सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ के किस्सों से खूब सुर्खियां बटोरते हैं। करण के शो में कॉफी पीने अब तक चार मेहमान आ चुके हैं, जिन्होंने शो में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई राज खोले। अब ‘कॉफी विद करण 8’ के तीसरे एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इस बार बॉलीवुड की दो यंग एक्ट्रेसेस एंट्री करने वाली है, जो काफी क्लोज फ्रेंड्स हैं। कुछ दिनों पहले ही शुरू हुए इस शो में पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट लूटी।

स्पेशल होंगी करण के शो की तीसरी मेहमान

दीपिका और रणवीर करण के शो के पहले मेहमान बने थे। वहीं, दूसरे एपिसोड में सगे भाई सनी देओल और बॉबी देओल शामिल हुए। ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर अपडेट आई है कि शो में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे गेस्ट के तौर पर आने वाली हैं। सारा और अनन्या दोनों ही बचपन की दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर अपनी साथ आउटिंग्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई बार उन्हें वेकेशन पर भी साथ जाते देखा गया है। सारा और अनन्या पहली बार करण के शो में एक साथ शामिल हो रही हैं। इस बार का एपिसोड पिछली बार से ज्यादा दिलचस्प और मजेदार होगा।

एक-दूसरे की पोल खोलेंगी सारा-अनन्या

करण जौहर के साथ अनन्या और सारा का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि सारा और अनन्या एक-दूसरे के कई राज भी शो में खोलेंगी। करण जौहर इस बात में काफी माहिर हैं कि सेलेब्स से राज बाहर निकलवा लेते हैं। बता दें कि सारा और अनन्या सिंगल तौर पर तीसरी बार करण के शो में शामिल होंगी। सारा सबसे पहले सीजन 6 में पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं। उस समय उनका केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू हुआ था। इसके बाद सारा सीजन 7 में जाह्नवी कपूर के साथ शामिल हुई थीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button