Isha Talwar: कम नहीं हैं Mirzapur 3 की ‘माधुरी भाभी’… अगर आप भी हाॅट फोटोज देखेंगे, तो हो जाएंगे हैरान

'मिर्जापुर' सीरीज में ईशा तलवार ने अपनी बोल्डनेस, रुआब और अभिनय से दर्शकों को दीवाना बना दिया है। उन्होंने इस सीरीज में माधुरी भाभी के किरदार से काफी लोकप्रियता हासिल की है। सीरीज में उनकी शादी कालीन भैया के बेटे मुन्ना से हुई है। ईशा साउथ सिनेमा की भी नामी अदाकारा हैं।

HIGHLIGHTS

  1. ईशा ने हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है।
  2. ईशा ने महज 10 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू किया था।
  3. ‘आर्टिकल 15’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी सीरीज में वे दिखाई दी हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Isha Talwar Hot Photos: अमेजॉन प्राइम की सबसे हिट सीरीज मानी जाने वाली ‘मिर्जापुर’ के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। इसका हर सीजन सुपरहिट साबित हुआ है। इमोशन, एक्शन, लव रोमांस और इंटीमेट सीन्स से भरपूर इस सीरीज को लोगों ने जमकर पसंद किया है। कालीन भैया से लेकर गुड्डू भैया तक सीरीज का हर एक किरदार खूब फेमस हुआ है।

naidunia_image

कुछ समय पहले ही इस सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है, जिसमें ‘माधुरी भाभी’ का किरदार काफी हाईलाइट हुआ है। क्या आप जानते हैं कि माधुरी भाभी यानी ईशा तलवार रियल लाइफ में काफी बोल्ड और हाॅट हैं।

naidunia_image

सीरीज में जिस तरह उनका शांत और शालीन स्वभाव देखने को मिलता है, उससे बिल्कुल अलग वे सोशल मीडिया पर दिखाई देती हैं।

naidunia_image

ईशा के बोल्ड और ग्लैमरस लुक

ईशा सीरीज में भले ही काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आईं, लेकिन वे रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और बोल्ड लुक में नजर आती हैं। उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरें इस बात की गवाह हैं। ईशा के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

naidunia_image

उनके फैंस उनकी फोटोस का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ईशा भी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन पोज के साथ वे अपनी फोटोज पोस्ट करती हैं। उनका हर एक लुक काफी अलग होता है।

naidunia_image

मिर्जापुर से मिली लाइमलाइट

ईशा को सबसे पहले ‘मिर्जापुर 2’ में देखा गया था, जहां से उन्हें लाइमलाइट मिली। इसके बाद में ‘मिर्जापुर 3’ में नजर आने पर वह काफी ज्यादा हाईलाइट हुईं। सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। मिर्जापुर से पहले ईशा को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

naidunia_image

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें लगभग एक साल तक खाली बैठना पड़ा था, क्योंकि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। साथ ही कोई ऑफर भी नहीं आ रहे थे। काफी लंबे इंतजार के बाद उन्हें ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ जैसी सीरीज के ऑफर मिले। इसके बाद उन्हें ‘मिर्जापुर’ के लिए कास्ट किया गया।

naidunia_image

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button