CG Election 2023: पंडरिया में गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भूपेश बघेल को बताया कांग्रेस का प्रीपेड सीएम"/>

CG Election 2023: पंडरिया में गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भूपेश बघेल को बताया कांग्रेस का प्रीपेड सीएम

कवधा/पंडरिया। Amit Shah in Chhattisgarh: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को छत्‍तीसगढ़ के कबीरधाम में भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा के पक्ष में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

पंडरिया विधानसभा के रणवीरपुर ग्राम में भाजपा की विजय संकल्प महारैली’ को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ की जनता को चुनाव में हिस्सा लेना है। आप सभी जब वोट देने जाएं तो किसी विधायक को चुनने या विधायक को मंत्री बनाने के लिए वोट न करें। आपका वोट छत्तीसगढ़ का भविष्य संवारने के लिए है। आपका वोट नक्सलवाद को खत्म करने और आदिवासी क्षेत्र को विकसित क्षेत्र बनाने के लिए है।”

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा, “जिनके मन में अपने प्रदेश की गरीब जनता की भलाई न हो, जो व्यक्ति अपने प्रदेश की जनता के विकास की जगह अपनी राजनीति का विकास करना चाहता हो वो छत्तीसगढ़ का कभी भला नहीं कर सकता। यह कांग्रेस का बनाया हुआ प्रीपेड सीएम है। अगर गलती से भूपेश बघेल दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो इस प्रीपेड कार्ड को कांग्रेस स्वाइप करके एटीएम से रोज हजारों-करोड़ रुपए निकाल कर ले जाएगी।”

ज्ञात हो कि पंडरिया विधानसभा में 7 नवंबर को प्रथम चरण में मतदान होना है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button