उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज ने घोटाले के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरा, बोले- मतांतरण को लेकर बनाएंगे सख्त कानून"/>

उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज ने घोटाले के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरा, बोले- मतांतरण को लेकर बनाएंगे सख्त कानून

रायपुर। Chhattisgarh Assembly Election 2023: उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने लोगों से अपील की है कि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में सरकार ने घोटाले पर घोटाला किया है।

उन्होंने कहा, यहां पांच हजार करोड़ का चावल घोटाला हुआ है। 2161 करोड़ का शराब घोटाला हुआ है। 540 करोड़ का कोयला घोटाला हुआ है। 1300 करोड़ का गोठान घोटाला हुआ है, जो पैसा आपके विकास में खर्च होना चाहिए था, जो पैसा आपके बच्चों की शिक्षा महिलाओं के विकास में खर्च होना था वह घोटाले में चला गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ाई लड़ी और उन्होंने सबको सुरक्षित कराया। मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा है। छत्तीसगढ़ में गरीबों को प्रलोभन देकर मतांतरण किया जा रहा है, जो कि बिल्कुल उचित नहीं है। उन्‍होंने कहा, छत्‍तीसगढ़ में भाजपा बनी तो उत्तराखंड की तर्ज पर मतांतरण को लेकर सख्त कानून बनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button