Koffee With Karan 8: अगर ये एक्ट्रेस फिल्म नहीं छोड़तीं तो दीपिका को नहीं मिलती ‘रामलीला’, रणवीर ने किया खुलासा"/>

Koffee With Karan 8: अगर ये एक्ट्रेस फिल्म नहीं छोड़तीं तो दीपिका को नहीं मिलती ‘रामलीला’, रणवीर ने किया खुलासा

HIGHLIGHTS

  1. ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है।
  2. इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं
  3. करण जौहर के साथ दोनों स्टार्स काफी मस्ती करने वाले हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। koffee with karan 8: करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है। इस शो में बी टाउन के कई सितारे शामिल होते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज का खुलासा करते हैं। इस सीजन के पहले मेहमान बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह होने वाले हैं। अभी तक इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। दोनों स्टार्स अपनी जिंदगी और लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे करने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा जब रणवीर और दीपिका किसी शो में एक साथ नजर आएंगे। शो में करण जौहर कई सवाल पूछेंगे, जिसमें उनकी फिल्मों से जुड़े सवाल भी होंगे।

ऐसे कास्ट हुई थीं दीपिका

‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर के साथ दोनों स्टार्स काफी मस्ती करने वाले हैं। दोनों सितारों की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई बातें होने वाली हैं। बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म रामलीला के लिए दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की पहली पसंद नहीं थीं। इस फिल्म के लिए पहले करीना कपूर को कास्ट किया गया था। सेट भी पूरा तैयार हो चुका था और शूटिंग शुरू होने के लिए सिर्फ एक हफ्ता बाकी था, लेकिन तभी करीना को किसी वजह से यह फिल्म छोड़नी पड़ी। रणवीर ने कहा, “वह वही थे, जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई कॉकटेल में दीपिका के परफॉर्मेंस को देखने के बार भंसाली और उनकी टीम को दीपिका के नाम की सिफारिश की थी।”

करीना नहीं करना चाहतीं भंसाली की फिल्म

रणवीर सिंह ने इसके आगे कहा, “तब हम बैठे थे और सोच रहे थे कि किसे कास्ट किया जाए और कॉकटेल अभी-अभी रिलीज हुई थी।” ऐसे में एक्टर ने उनका नाम सजेस्ट किया और इस तरह फिर दीपिका की रामलीला में एंट्री हुई। वहीं, साल 2002 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से यह सवाल किया गया कि क्या वह कभी भंसाली के साथ काम करेंगी। उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा, मैं कभी नहीं करूंगी। संजय लीला भंसाली ने अपनी सुपरहिट फिल्म देवदास के लिए भी पहले करीना को ही कास्ट किया था, लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस कर ऐश्वर्या को कास्ट किया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button