Hina Khan से पहले महिमा चौधरी, मुमताज समेत ये एक्ट्रेसेस झेल चुकी हैं Breast Cancer का दर्द"/>

Hina Khan से पहले महिमा चौधरी, मुमताज समेत ये एक्ट्रेसेस झेल चुकी हैं Breast Cancer का दर्द

HIGHLIGHTS

  1. ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं टीवी एक्ट्रेस हिना खान
  2. कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं हिना, फैंस परेशान
  3. पहले भी कई एक्ट्रेसेस को हो चुका है ब्रेस्ट कैंसर

Actresses Who Suffered From Breast Cancer: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वे ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वे कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं। इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी चिंता कर रहे हैं। सेलेब्स भी हिना को इस मुश्किल समय में हिम्मत रखने की बात कह रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस समय सभी से प्राइवेसी रखने की मांग की है। पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस की हेल्थ से जुड़ी खबरें सामने आ रही थीं।

हिना खान से पहले भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस रही हैं, जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इन एक्ट्रेसेस ने मजबूती के साथ कैंसर का सामना किया और जीती भी हैं। आइए, जानते हैं कि वे एक्ट्रेसेस कौन-सी हैं।

महिमा चौधरी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी में ब्रेस्ट कैंसर को मात दे चुकी हैं। उन्होंने एक सफल इलाज के बाद इस बीमारी पर जीत हासिल कर ली। साल 2022 में उन्होंने यह जानकारी दी थी कि वे कैंसर की जंग लड़ रही हैं।

naidunia_image

ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्म मेकर ताहिरा कश्यप भी ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेल चुकी हैं। ताहिरा को शुरुआत में ही इस कैंसर का पता लग गया था। साल 2018 में उन्हें इस कैंसर का पता लगा था। वे मजबूती के साथ इस कैंसर से लड़ीं और मात दी।

naidunia_image

एक्ट्रेस मुमताज

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मुमताज भी ब्रेस्ट कैंसर से गुजर चुकी हैं। साल 2002 में उन्हें इस कैंसर का पता चला था। उस समय मुमताज 50 साल की थीं। उन्होंने कैंसर की जंग जीत ली थी।

naidunia_image

हमसा नंदिनी

तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस हमसा नंदिनी भी ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेल चुकी हैं। उन्हें ग्रेड III इनवेसिव कार्सिनोमा (स्तन कैंसर) का था। एक्ट्रेस की कीमोथेरेपी चल रही है।

naidunia_image

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button