फ्लाइट में सवार Elephant Whisperers का गर्मजोशी से हुआ स्वागत, Video देख खुश हो जाएगा दिल

ऑस्कर अवॉर्ड में नए कीर्तिमान गढ़ चुकी भारती की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘The Elephant Whisperers’ के चर्चे और हैं. इस जीत की खुमारी और गर्व अब भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है, जिसका नजारा हाल ही में एक फ्लाइट में दिखाई दिया, जिसमें असली एलिफेंट विस्पर्रस थे. इन्हें देखते ही फ्लाइट के कैप्टन और उनके बाद पैसेंजर्स ने इस तरह रिएक्ट किया कि, एक बार फिर गर्व से सीना चौड़ा हो जाएगा. फ्लाइट के भीतर ही उनका गर्मजोशी से स्वागत हुआ, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये गौरव का पल है.

फ्लाइट में सम्मान

ये उस फ्लाइट के अंदर का नजारा है, जो मुंबई से ऊटी लौट रही थी. इस फ्लाइट के कैप्टन को कहते सुना जा सकता है कि, ‘आप सभी ये जानते होंगे कि The Elephant Whisperers ने ऑस्कर जीता है. इस डॉक्यूमेंट्री की मेन टीम हमारे साथ फ्लाइट में मौजूद है, जिनके लिए जोरदार तालियां हो जाएं.’ इसके बाद वे दोनों कलाकारों से अपील करते हैं कि, दोनों खड़े हो जाएं. ये दो कलाकार हैं Bomman और Bellie जो फिल्म में एक्टिंग करते नजर आते हैं. दरअसल, ये दोनों असल जीवन में ही Elephant Whisperers हैं.

जिस फ्लाइट में ये दोनों कलाकार मौजूद थे उसी फ्लाइट में आईएएस सुप्रिया साहू भी मौजूद थीं. सुप्रिया साहू ने ही ये वीडियो ट्विटर पर शेयर की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुप्रिया साहू ने लिखा कि, ‘ऊटी की फ्लाइट में The Elephant Whisperers के कलाकारों के साथ सफर करने का मौका मिला. जिस वक्त दोनों कलाकारों के सम्मान में तालियां बजी, उस वक्त पूरी फ्लाइट से लोग मोबाइल निकालकर उनकी तस्वीरें खींचने लगे. इसी सफर के दौरान दोनों कलाकारों ने ये भी बताया कि, अब वो एक नए हाथी के बच्चे की देख रखे कर रहे हैं, जिसने हाल ही में अपनी मां को खो दिया है.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button