IND vs PAK WC 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले अहमदाबाद पहुंचे शुभमन गिल, क्या Playing XI में होंगे शामिल"/>

IND vs PAK WC 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले अहमदाबाद पहुंचे शुभमन गिल, क्या Playing XI में होंगे शामिल

HighLights

  • डेंगू के कारण पहले दो मुकाबले नहीं खेल सके हैं शुभमन गिल
  • अब भारत का अगला मैच 14 अक्टूबर को पाकिस्तान से
  • बुधवार रात अहमदाबाद पहुंचे शुभमन गिल

एजेंसी, अहमदाबाद। ICC Cricket World Cup में 14 अक्टूबर, शनिवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि शुभमन गिल (Shubhman Gill) बीती रात अहमदाबाद पहुंच गए। Shubhman Gill पिछले दिनों से डेंगू से पीड़ित हैं। इसी कारण उन्होंंने विश्व कप के पहले दो मैच में हिस्सा नहीं लिया था।

टीम इंडिया का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में हुआ था। उस मैच के बाद टीम नई दिल्ली आ गई थी, लेकिन शुभमन वहीं रुक गए थे। बाद में उन्हें अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था। उम्मीद की जा रही है कि शुभमन पूरी तरह से फिट होकर पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उतरेंगे।

2023 में वनडे में शानदार रहा है शुभमन गिल का प्रदर्शन

naidunia

Shubhman Gill की गैरमौजूदगी में ईशान किशन ओपनिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यदि शुभमन गिल और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करते हैं तो इससे टीम इंडिया मजबूत होगी।

शुभमन गिल ने 2023 में एकदिवसीय मैचों में प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। उन्होंने 72.35 के औसत और 105.03 के स्ट्राइक रेट से कुल 1230 रन बनाए हैं। 24 वर्षीय गिल एशिया कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे।

शुभमन गिल पर BCCI के अपडेट का इंतजार

शुभमन गिल पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की आधिकारिक प्रतिक्रिया का इंतजार है। शुभमन का अहमदाबाद पहुंचना सकारात्मक है, लेकिन अभी कंफर्म नहीं है कि वे पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button