Jawan Box Office Day 25: ‘जवान’ की आंधी में साफ हुई ‘गदर 2’, शाहरुख की फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई

HIGHLIGHTS

  1. ‘जवान’ ने अपनी रिलीज के 25वें दिन की अच्छी कमाई।
  2. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.29 करोड़ सिंगल डे पर कमाई की।
  3. तमिल भाषा में टोटल 29.61 करोड़ का कलेक्शन किया।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Jawan Box Office Day 25: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का बॉक्स ऑफिस पर अब भी जलवा जारी है। चार साल के बाद बड़े पर्दे पर वापस लौटे किंग खान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे सच में बॉलीवुड के किंग हैं। ‘पठान’ के बाद शाहरुख की दूसरी फिल्म ‘जवान’ ने भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। ‘जवान’ फिल्म ने ब्लॉकबस्टर फिल्मों का भी मात दे दी है। इतने दिनों से बॉक्स ऑफिस टिकी ‘गदर 2’ ने भी आखिरकार ‘जवान’ के आगे घुटने टेक दिए हैं। ‘जवान’ ने अपनी रिलीज के 25वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

25 दिनों में इतना किया कलेक्शन

‘जवान’ ने इतने दिनों के बाद ‘गदर 2’ को अपने रास्ते से हटा दिया है। सैनलिक डाॅट काॅम की रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘जवान’ फिल्म ने 25वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.29 करोड़ सिंगल डे पर कमाई की है। ‘गदर 2’ का 50 दिनों के बाद अब कोई कलेक्शन नहीं आ रहा है। ‘जवान’ ने अपनी रिलीज के 25 दिनों में हिंदी में 546.96 करोड़ का कलेक्शन किया है। बता दें कि जवान फिल्म शाहरुख खान और नयनतारा लीड रोल में हैं। फिल्म का ‘पठान’ की तरह ही पैन इंडिया रिलीज किया गया है। वीकेंड पर फिल्म ने तमिल भाषा में टोटल 29.61 करोड़ की कमाई की है।

‘जवान’ ने ‘गदर 2’ को छोड़ा पीछे

‘जवान’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। वहीं, ‘गदर 2’ का वीकेंड कलेक्शन भी अच्छा चल रहा था। तेलुगु में ‘जवान’ फिल्म ने वीकेंड पर 27.17 करोड़ का कलेक्शन किया। शाहरुख खान की ‘जवान’ का इंडिया में टोटल कलेक्शन 603 करोड़ और 715 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया। वहीं, ‘गदर’ फिल्म ने रविवार को 20 लाख तक की कमाई की। यह फिल्म 2001 में आई ‘गदर’ मूवी का सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button