The Crew Teaser: एक ही फिल्म में साथ नजर आएंगी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन, रिलीज हुआ ‘द क्रू’ का टीजर"/>

The Crew Teaser: एक ही फिल्म में साथ नजर आएंगी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन, रिलीज हुआ ‘द क्रू’ का टीजर

HIGHLIGHTS

  1. फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू अहम रोल में नजर आने वाली हैं।
  2. इससे पहले ‘द क्रू’ 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।
  3. इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। The Crew Teaser: लंबे समय के बाद एक साथ कुछ बेहतरीन एक्ट्रेस एक ही फिल्म में नजर आने वाली हैं। रिया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। हाल ही में ‘द क्रू’ फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। लुक के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एलान किया गया था। फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

एक बार फिर धमाल मचाएगी करीना की टीम

इतना ही नहीं, फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। वहीं, अब फिल्म की पहली झलक सामने आ गई है। शुक्रवार को करीना ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। ‘द क्रू’ का टीजर आउट कर उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। इस टीजर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, कमर कस लें, अपना पाॅपकाॅर्न तैयार कर लें और परोसने के लिए तैयार हो जाएं। टीजर की शुरुआत में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के नाम दिखाई देते हैं।

इस दिन रिलीज होगी द क्रू

 

बैकग्राउंड में एक वॉइस आती है, जिसमें सुना जा सकता है कि लेडीज एंड जेंटलमैन, कैप्टन स्पीकिंग, हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा। लेकिन आपसे निवेदन है कि अपनी चोली टाइटली बांध लें। ताकि दिल बाहर न निकल जाए। इसके बाद कृति, करीना और तब्बू रेड कलर की फ्लाइट अटेंडेंट की ड्रेस में बैग लिए चलती हुई दिख रही हैं। इससे पहले ‘द क्रू’ 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में कपिल शर्मा की स्पेशल अपीयरेंस भी दिखाई देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button