Rajinikanth’s Jailer: ‘जेलर’ फिल्म की सक्सेस पर 300 से ज्यादा लोगों को बांटे गए गोल्ड क्वाइन, मेकर्स ने दिए करोड़ों के गिफ्ट"/>

Rajinikanth’s Jailer: ‘जेलर’ फिल्म की सक्सेस पर 300 से ज्यादा लोगों को बांटे गए गोल्ड क्वाइन, मेकर्स ने दिए करोड़ों के गिफ्ट

HIGHLIGHTS

  1. अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है जेलर।
  2. डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार ने रजनीकांत को लग्जरी कार भी गिफ्ट की।
  3. मेकर्स ने 300 से ज्यादा लोगों को गोल्ड क्वाइन गिफ्ट किए हैं।

Rajinikanth’s Jailer: कुछ समय पहले ही रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ सिनेमाघरों में हिट साबित हुई है। सिनेमाघरों के बाद फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है। ओटीटी पर भी ‘जेलर’ फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जो लोग थिएटर में ‘जेलर’ नहीं देख पाए, वे अब अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे देख सकते हैं। इतने दिनों बाद भी ‘जेलर’ को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की इस सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने 300 से ज्यादा लोगों को गोल्ड क्वाइन गिफ्ट किए हैं। इतना ही नहीं फिल्म डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार ने रजनीकांत को लग्जरी कार भी गिफ्ट की।

फिल्म से जुड़े लोगों को बांटे गोल्ड क्वाइन

रजनीकांत के साथ-साथ उन्होंने म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को भी कार गिफ्ट की। इतने सेलिब्रेशन के बाद मेकर्स यहीं नहीं रुके, बल्कि लोगों में भी गिफ्ट बांटे। हाल ही में फिल्म की सक्सेस मीट रखी गई। इस दौरान प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने फिल्म में काम करने वाले 300 से ज्यादा लोगों को गोल्ड क्वाइन गिफ्ट किए। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता सकता है कि जेलर फिल्म में काम करने वाले लोगों को गोल्ड क्वाइन देकर उन्हें धन्यवाद कहा जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने फिल्म मेकर्स की तारीफ की।

दुनियाभर में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

बता दें कि जेलर फिल्म को दुनियाभर के दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ‘जेलर’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 610 करोड़ तक की कमाई की। फिल्म ने तमिल सिनेमा की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनकर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। दुनियाभर में ये फिल्म सेकंड हाईएस्ट ग्रॉसिंग तमिल फिल्म बन चुकी है। जेलर फिल्म में रजनीकांत लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं, राम्या कृष्णन उनके अपोजिट रोल में हैं। इनके अलावा विनायकन, जैकी श्राॅफ, शिव राजकुमार और तमन्ना भाटिया भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button