ODI World Cup 2023: ये चार टीमें पहुंचेंगी क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में, पढ़िए पूर्व पाक क्रिकेटर मोईन खान का प्रेडिक्शन

HighLights

  • पाकिस्तान टीम का पहला अभ्यास मैच आज
  • हैदराबाद में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा पाकिस्तान
  • पढ़िए सेमीफाइनल के लिए मोईन खान की भविष्यवाणी

एजेंसी (इस्लामाबाद)। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होगा। 29 सितंबर, शुक्रवार से अभ्यास मैच शुरू हो रहे हैं। आज हैदराबाद में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच प्रैक्टिस मैच होगा।

इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोईन खान ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों की भविष्यवाणी की है। मोईन खान का कहना है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के अलावा भारत और पाकिस्तान की टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

Semi-finalists for the ODI World Cup 2023

भारतमोईन खान के मुताबिक, भारतीय टीम ने हाल के दिनों में एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा घरेलू परिस्थितियों से भी उनको मदद मिलेगी।

इंग्लैंड: मोईन के मुताबिक, इंग्लिश टीम में अनुभवी खिलाड़ियों और उभरती प्रतिभाओं का बेहतरीन मिश्रण है। सीमित ओवरों के क्रिकेट में उनके हालिया प्रदर्शन ने उन्हें एक मजबूत ताकत बना दिया है।

ऑस्ट्रेलिया: मोईन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के लगातार शानदार प्रदर्शन का हवाला दिया। कंगारू टीम के पास अनुभवी खिलाड़ियों की भरमार है।

पाकिस्तान: पूर्व क्रिकेटर होने के नाते मोईन ने टूर्नामेंट में पाकिस्तान की संभावनाओं के बारे में भी उम्मीद व्यक्त की। बकौल मोईन खान, पाकिस्तान के पास प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीं है।

naidunia

पाकिस्तान का पहला अभ्यास मैच आज

पाकिस्तान का पहला अभ्यास मैच शुक्रवार को है। बुधवार रात टीम दुबई होते हुए हैदराबाद पहुंची थी। टीम ने गुरुवार को प्रैक्टिस भी की। आज न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला अभ्यास मैच है।

यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद 3 अक्टूबर को पाकिस्तान का दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया से होगा। विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी। पाकिस्तान का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को नीदरलैंड से है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button