Perfume Lagane Ka Jyotish Niyam: इस समय परफ्यूम लगाने से बचें, देता है मुसीबत को दावत

Perfume Lagane Ka Jyotish Niyam: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, परफ्यूम किसी भी समय नहीं लगाना चाहिए। इससे कई तरह की परेशानियां बढ़ सकती हैं। आइए जानते हैं ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इत्र से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें।

Perfume Lagane ka Jyotish Niyam: हम सभी परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं। बहुत से लोग यह नहीं जानते कि इसका इस्तेमाल कब करना चाहिए और कब नहीं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, परफ्यूम किसी भी समय नहीं लगाना चाहिए। इससे कई तरह की परेशानियां बढ़ सकती हैं। आइए जानते हैं ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इत्र से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें।

रात में नहीं लगाए परफ्यूम

आजकल परफ्यूम लगाना आम बात है। अक्सर लोग बाहर जाते समय परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं। दिन में इसके इस्तेमाल करने से कोई नुकसान नहीं होता है। हालांकि रात को सोने से पहले इसको लगाना हानिकारक हो सकता है।

नकारात्मक ऊर्जा कर सकती है प्रभावित

रात्रि में परफ्यूम लगाना अच्छा नहीं माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार,रात में परफ्यूम लगाना सही नहीं है। ऐसा माना जाता है कि रात में नकारात्मक ऊर्जा सक्रिय हो जाती है। किसी को भी अपने वश में कर सकती है।

नकारात्मक शक्तियां आकर्षित होती हैं

ऐसा माना जाता है कि रात के समय परफ्यूम का इस्तेमाल करने से भूत-प्रेत और नकारात्मक शक्तियां आकर्षित होती हैं। ये निगेटिव एनर्जी हमारे सकारात्मक ऊर्जा को नष्ट कर देती है। आपके शरीर में नकारात्मक ऊर्जा के प्रवेश के कारण विभिन्न कार्यों में रुकावट आएगी। इसलिए रात्रि के समय सुगंधित उत्पादों का इस्तेमाल न करें।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button