Parineeti Chopra Wedding: बेहद खास है परिणीति चोपड़ा के वेडिंग आउटफिट की डिटेल्स, जुड़ी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

HIGHLIGHTS

  1. परिणीति की चुनरी पर उनके पति राघव चड्ढा का नाम लिखा हुआ था।
  2. कलीरों में भी एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी से जुड़ी कहानियां पिरोयी थी।
  3. लहंगे के छल्ले के जरिए परिणीति ने अपनी नानी को ट्रिब्यूट दिया।

Parineeti Chopra Wedding: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी टाॅक ऑफ द टाउन रही है। 24 सितंबर को कपल ने उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लिए हैं। इस रॉयल वेडिंग में कपल का परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। परिणीति और राघव ने ड्रीम वेडिंग की है, उन्होंने किसी भी चीज में कोई कमी नहीं छोड़ी। इतना ही नहीं परिणीत के ट्रेडिशनल लुक को भी एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी एक-एक डिटेल्स को ध्यान में रखते हुए बनाया है। परिणीति की लव लाइफ और फैमिली दोनों की झलक उनके लुक में देखने को मिली है।

लव स्टोरी से जुड़े छल्ले

परिणीति चोपड़ा के वेडिंग आउटफिट की चुनरी पर उनके पति राघव चड्ढा का नाम लिखा हुआ था। परी ने इस खास अंदाज में राघव के लिए अपना प्यार जताया। एक्ट्रेस ने अपने कलीरों में भी अपनी लव स्टोरी से जुड़ी कहानियां पिरोयी थी। परिणीति का ये लुक मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। ज्वेलरी में भी काफी बारीकी से काम किया गया था। हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने एक पोस्ट शेयर कर परिणीति के छल्ले की डिटेल्स के बारे में बताया। लहंगे के छल्ले के जरिए परिणीति ने अपनी नानी को ट्रिब्यूट दिया। शेयर की गई फोटोज में अलग-अलग तरह के खूबसूरत छल्ले दिखाई दे रहे हैं।

परिणीति ने दिया नानी को ट्रिब्यूट

पोस्ट शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने लिखा, “कुछ डिटेल्स से बहुत फर्क पड़ता है। मुझे अच्छे से याद है कि मैं परिणीति के साथ लहंगे डिजाइन के बारे में बात कर रहा था और उसने मुझे अपनी नानी का छल्ला जोड़ने को कहा। वह अपनी नानी को ट्रिब्यूट देना चाहती थी, वे इसी तरह के छल्ले को अपनी साड़ी के साथ कैरी करती थीं, जो दर्शाता था कि वे घर की मालकिन हैं।” परिणीति के छल्ले में लंदन, म्यूजिक, खंडा साहिब जैसी चीजें शामिल थीं। इस पोस्ट को एक्ट्रेस ने भी अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने अपनी वेडिंग एंट्री के लिए खुद गाना गाया था। उन्होंने ये गाना खास अपनी वेडिंग के लिए तैयार किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button