Takeshi’s Castle New Season: सालों बाद वापस लौट रहा है ‘ताकेशी कैसल’, भुवन बाम करेंगे शो के नए सीजन की कमेंट्री"/>

Takeshi’s Castle New Season: सालों बाद वापस लौट रहा है ‘ताकेशी कैसल’, भुवन बाम करेंगे शो के नए सीजन की कमेंट्री

HIGHLIGHTS

  1. जापानी गेम शो ताकेशी कैसल का नया सीजन।
  2. भुवन बाम करेंगे शो की कमेंट्री।
  3. टीवी नहीं ओटीटी पर स्ट्रीम होगा शो।

Bhuvan Bam Hosting New Season of Takeshi’s Castle: 80 के दशक का सबसे फेमस और लोकप्रिय जापानी गेम शो ‘ताकेशी कैसल’ के फैंस के लिए खुशखबरी है। सालों बाद यह शो दर्शकों के बीच वापस लौट रहा है। इस शो को भारत में भी खूब पसंद किया गया था। टीवी के पोगो चैनल पर इस शो को दिखाया जाता है। शो के कॉन्सेप्ट और मजेदार कमेंट्री ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। लोगों के इस प्यार को देखते हुए ताकेशी कैसल सालों बाद अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। शो बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई देने वाला है। कई बड़े बदलाव शो को और मजेदार बनाने वाले हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा शो

बता दें कि इस जापानी शो के हिंदी वर्जन की कमेंट्री एक्टर जावेद जाफरी ने की है। उनकी कमेंट्री ने शो को बेहद की दिलचस्प बना दिया था। वहीं, ताकेशी कैसल के नए सीजन में मोस्ट पॉपुलर यूट्यूबर ‘भुवन बाम’ कमेंट्री करने वाले हैं। इतना ही नहीं, भुवन अपने ‘बीबी की वाइन्स’ के सुपरहिट कैरेक्टर ‘टीटू मामा’ की आवाज में कमेंट्री करने वाले हैं। ताकेशी कैसल का नया सीजन टीवी पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। अमेजन प्राइम वीडियो पर यह शो स्ट्रीम होगा। 14 सितंबर से ताकेशी कैसल के भारतीय रीबूट का एलान किया गया है।

भुवन बाम की मजेदार कमेंट्री

प्राइम वीडियो ने ये बताया है कि शो में कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम कमेंटेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि, प्राइम वीडियो ने अभी शो के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि शो जल्द ही शुरू होगा। इस सीरीज में आठ एपिसोड्स शामिल होंगे। शो में लगभग 100 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेते हैं। इन्हें अटैकिंग आर्मी कहा जाता है। कंटेस्टेंट्स को कैसल पर हमला करना होता है। इसके लिए उन्हें कई लेवल से गुजरना पड़ता है। आखिर तक सिर्फ एक ही खिलाड़ी पहुंच पाता है, जिसे ताकेशी से मुकाबला करना होता है। जिसे जीतने के बाद वह कंटेस्टेंट 1 मिलियन येन धनराशि का हकदार बनता है।

जावेद जाफरी को किया गया रिप्लेस

ताकेशी कैसल में जावेद जाफरी को रिप्लेस करना कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया है। वे प्राइम वीडियो की पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। जावेद जाफरी को वापस लाओ।” वहीं, कुछ लोगों ने भुवन का सपोर्ट करते हुए लिखा, “मामा जी कैसल में धूम मचा देंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button