Pushpa 2 The Rule: बस 75 दिन और…नए पोस्टर में छाए Allu Arjun, फैंस ने लिखा – धमाके के लिए तैयार हैं

काफी लंबे समय से फैंस को पुष्पा द राइज के सीक्वल पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) का इंतजार है। पहले इस मूवी को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन उस समय इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया। अब ये फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। मेकर्स ने नए पोस्टर के जरिए इसकी पुष्टि कर दी है।

HIGHLIGHTS

  1. 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी पुष्पा 2
  2. लीड रोल में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना
  3. फैंस को काफी लंबे समय से है इंतजार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा 2: द रूल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म पहले अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ काम बचे होने की वजह से इसे दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है। बीच में खबर आ रही थी कि दिसंबर वाली रिलीज डेट भी टाली जा सकती है। हालांकि अब प्रोड्यूसर बनी वासु ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि फिल्म अपनी तय की डेट पर ही रिलीज होगी।

दिसंबर में ही रिलीज होगी फिल्म

मेकर्स ने 75 दिन पहले फैंस के बीच एक्साइटमेंट क्रिएट करने के लिए नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,“75 दिन में दुनिया को पुष्पा और उनकी बेमिसाल आभा को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा?#Pushpa2TheRule भारतीय सिनेमा में एक अभूतपूर्व अध्याय लिखेगा । द रूल 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button