Kaun Banega Crorepati 15: केबीसी सीजन 15 में 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचे 21 साल के जसकरण सिंह"/>

  Kaun Banega Crorepati 15: केबीसी सीजन 15 में 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचे 21 साल के जसकरण सिंह

HIGHLIGHTS

  1. सोनी टीवी ने जारी किया केबीसी-15 का प्रोमो।
  2. 4-5 सितंबर को दिखाया जा सकता है ये शो।
  3. पंजाब के रहने वाले हैं जसकरण सिंह।

Kaun Banega Crorepati 15: नई दिल्ली। देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में शुमार कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का 15वां सीजन जारी है। केबीसी के सभी सीजन में कोई न कोई ऐसा प्रतिभागी जरूर रहा जो एक करोड़ रुपये से ऊपर के सवाल तक पहुंचा हो। इस सीजन में पंजाब के रहने वाले 21 साल के जसकरण सिंह 7 करोड़ के 16वें सवाल तक पहुंच गए हैं। अब आगे देखना हो कि वो इस सवाल का जवाब देकर 7 करोड़ रुपये जीत पाते हैं या नहीं।

केबीसी के 15वें सीजन की शुरुआत 15 अगस्त से हुई थी। अब तक शो में आए कुछ प्रतिभागी सवालों के सही जवाब देकर 50 लाख रुपये की राशि जीत चुके हैं। लेकिन अब इसी सीजन में जसकरण इतिहास रच सकते हैं। वे केबीसी सीजन 15 के 7 करोड़ रुपये के 16वें सवाल तक पहुंच गए हैं। यानि वे एक करोड़ रुपये जीत चुके हैं।

जारी किया गया शो का प्रोमो

सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर केबीसी सीजन 15 के उसे शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें जसकरण से अमिताभ बच्चन 16वां सवाल पूछ रहे हैं। इस प्रोमो में अमिताभ कहत हैं- ”इतने सालों में ज्ञान के इस मंच से मैंने कितने ही लोगों को करोड़पति बनते देखा। लेकिन हर बार उस एक सवाल पर प्रतिभागी ही नहीं, देश की और हम सबकी धड़कनें थम सी जाती हैं। और वो है 7 करोड़ का सवाल।”

प्रोमो में दिखाया गया कि अमिताभ बच्चन जसकरण सिंह से 7 करोड़ रुपये जीतने के लिए 16वां सवाल पूछ रहे हैं। वे इस सवाल का जवाब दे पाए या नहीं इसका खुलासा केबीसी के आने वाले एपिसोड में होगा। जानकारी के मुताबिक यह एपिसोड 4 या 5 सितंबर को दिखाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button