Raipur: रक्षाबंधन के दिन भाई ने उजाड़ दिया बहन का सुहाग, प्रेम विवाह करने पर बहनोई को उतारा मौत के घाट"/>

 Raipur: रक्षाबंधन के दिन भाई ने उजाड़ दिया बहन का सुहाग, प्रेम विवाह करने पर बहनोई को उतारा मौत के घाट

रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में युवक की हत्या की खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार हमलावरों ने श्याम नगर निवासी नीरज नंदा को धारदार हथियार और लाठी से बुरी तरह पीटा। पिटाई में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक की आपसी रंजिश के चलते की हत्या हुई है। मृतक नीरज नंदा भाजपा मंडल अध्‍यक्ष का भतीजा है। घटना के बाद आरोपित राजेंद्र राजपूत मौके से फरार हो गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस फरार आरोपित राजेंद्र राजपूत की तलाश में जुटी हुई है।

ये है युवक की हत्‍या की वजह

दरअसल, हत्‍या की यह घटना थाना तेलीबांधा क्षेत्र के श्याम नगर की है। जानकारी के अनुसार यहां एक भाई ने रक्षाबंधन के पर्व के दिन बहनोई की हत्‍या कर अपने बहन का सुहाग उजाड़ दिया। जानकारी के अनुसार मृतक नीरज और आरोपित राजेंद्र राजपूत पूर्व में दोस्त थे। दो माह पूर्व आरोपित की मुंह बोली बहन से नीरज ने प्रेम विवाह किया था, तभी से दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी। इसी रंजिश पर कल रात्रि वाद विवाद हुआ और गुस्‍से में आकर राजेंद्र राजपूत ने नीरज को मौत के घाट उतार दिया।

इस मामले में तेलीबांधा थाना की पुलिस ने कहा, आरोपित के घर वालों से पूछताछ की जा रही है। आरोपित की गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button