Movies-Web Series: एंटरटेनमेंट से भरपूर है ये वीकेंड, रिलीज हुई 9 धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज"/>

Movies-Web Series: एंटरटेनमेंट से भरपूर है ये वीकेंड, रिलीज हुई 9 धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

HighLights

  • 15 अगस्त वाला वीकेंड होगा धमाकेदार
  • रिलीज हुई शानदार फिल्में एंड सीरीज
  • 9 फिल्में और सीरीज सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी पर रिलीज हुई हैं।

Movies-Web Series: इस वीकेंड के बाद 15 अगस्त आने वाला है। जिसके चलते इस बार थोड़ा लंबा वीकेंड मिलने वाला है। अब इस लंबे वीकेंड में आपके एंटरटेनमेंट का भी इंतजाम हो गया है। इस बार एक नहीं दो नहीं बल्कि 9 फिल्में और सीरीज सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। इस हफ्ते आपको एक्शन, सस्पेंस, रोमांस और ड्रामा से भरपूर सीरीज और फिल्म देखने को मिलने वाली है। ऐसे में आपको ये सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी की एंटरटेनमेंट के लिए क्या किया जाए। आइए, हम आपको बताते हैं, कि कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज कहां रिलीज हुई हैं।

गदर 2

सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’, 22 सालों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को फिर से सिनेमाघरों में देख दर्शक काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है।

ओएमजी 2

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म ‘ओह माय गाॅड 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर काफी कंट्रोवर्सी भी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। पहले पार्ट में अक्षय श्रीकृष्ण के रोल में नजर आए थे, वहीं दूसरे पार्ट में वह शिव के दूत बने हैं।

जेलर और भोला शंकर

साउथ के बेहतरीन कलाकार रजनीकांत और चिरंजीवी की फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को और सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’ 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो गई है।

हार्ट ऑफ स्टोन

आलिया भट्ट की हाॅलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

आदिपुरुष

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ लंबे समय के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है। अगर आप भी इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है।

रेड, व्हाइट एंड राॅयल ब्लू

हॉलीवुड फिल्म ‘रेड, व्हाइट एंड रॉयल ब्लू’ की कहानी अमेरिकी राष्ट्रपति के बेटे और एक ब्रिटिश रॉयल फैमिली के शख्स पर आधारित है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 अगस्त को रिलीज हो गई है।

कमांडो एंड कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड

एक्शन और सस्पेंस से भरी सीरीज ‘कमांडो’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। वहीं, कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड जी 2 पर स्ट्रीम होगी।

जरा हटके जरा बचके

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ सिनेमाघरों के बाद अब आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button