PM in Rajkot: पाप वही पुराने है, बस नाम बदल दिया, INDIA नाम को लेकर विपक्षियों पर बरसें पीएम मोदी

PM Modi in Rajkot: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने कोरोना महामारी और रूस-यूक्रेन के बावजूद महंगाई को काबू में रखा है। हमारे पड़ोसी देशों में 25 से 30 फीसदी दर से महंगाई बढ़ रही है।

अहमदाबाद। PM Modi in Rajkot: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट के रेस कोर्स ग्राउंड में विभिन्न विकास परियोजनाओं का गुरुवार को उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि आज राजकोट के साथ-साथ गुजरात और सौराष्ट्र के लिए बड़ा दिन है। मैं उन परिवारों के प्रति संवेदना जताना चाहता हूं, जिन्हें प्राकृतिक आपदाओं के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है। सभी परिवारों का जीवन जल्द से जल्द सामान्य हो इसके लिए भूपेंद्र सरकार काम कर रही है, इसमें केंद्र सरकार भी हर संभव मदद कर रही है।

राजकोट को पावरहाउस मिला

पीएम मोदी ने कहा, ‘जब मैं मुख्यमंत्री था तब मैंने कहा था कि गुजरात तो मिनी जापान बन रहा है तब बहुत लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था, लेकिन आज आपने सच कर के दिखा दिया। यहां के किसानों के लिए अब फल-सब्जियों को विदेश भेजना आसान हो जाएगा। राजकोट को सिर्फ एक एयरपोर्ट नहीं बल्कि एक पावरहाउस मिला है।’

उन्होंने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है तो कुछ लोगों को परेशानी हो रही है। आज इन भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों ने अपनी जमात का नाम बदल दिया। चेहरे और पाप पुराने हैं, बस नाम बदल दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमारी सरकार की पूरी कोशिश है कि मध्यम वर्ग की जेब में ज्यादा से ज्यादा बचत हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button