पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने सरकार को लिखे तीन पत्र, वादों की दिलाई याद, भड़की कांग्रेस

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की कांग्रेस सरकार को तीन पत्र लिखे हैं। इनमें उन्होंने सरकार को वादा पूरा करने का जिक्र किया है। डा. सिंह ने दो पत्र मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और एक पत्र शिक्षा मंत्री रविन्द्र चौबे को लिखा है।

उनकी ओर से साझा किए गए पत्र में अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण और दिवंगत शिक्षकों के अनुकंपा नियुक्ति की मांग की गई है और स्कूल शिक्षा मंत्री से विद्यामितान अतिथि शिक्षकों को नियमित करने की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि 36 में से 19 मुद्दों पर क्रियान्वयन की कार्रवाई ही नहीं हुई। आखिरी तीन महीने का वक्त है, सरकार नियमितीकरण करें। वादे पूरे नहीं होने पर भाजपा की सरकार आएगी तो नियमित करेंगे।

वादाखिलाफी रमन का इतिहास, भूपेश ने किए 34 वादे पूरे

चुनावी वादों को लेकर एक बार फिर राजनीति तेज है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बुधवार को कहा कि 15 वर्षों तक झूठ फरेब की सरकार चलाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह एक बार फिर कह रहे हैं कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के वादों को पूरा नहीं। जबकि कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में कुल 36 वादे किए जिसमें से हमने 34 वायदे पूरा कर दिया है।

कांग्रेस ने कहा कि हम रमन सिंह को अपने घोषणा पत्र की प्रति जिसमें हमारे वादों का पूरा हिसाब है और भाजपा के संकल्प पत्र जो उन्होंने 2003 और 2008 और 2013 में जनता से वादा किया था दोनों को भेज रहे हैं। जिसको वे पढ़ ले तो शायद उन्हें अपने आप को आईने में देखने में शर्म आएगी। जिस प्रदेश ने उनको 15 वर्षों तक सिर आंखों पर बैठाया उसके साथ उन्होंने धोखा किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button