Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani के प्रमोशन इवेंट पर आलिया भट्ट भूलीं अपनी लाइन्स,

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह इस समय अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। वे अलग-अलग शहरों में जाकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कोलकाता पहुंचे थे। कोलकाता में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के लिए इवेंट भी ऑर्गेनाइज किया गया था। इस दौरान का एक मजेदार वीडियो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आलिया स्टेज पर भूली अपनी लाइन्स

आलिया अपनी फिल्म के लिए दर्शकों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने ने कोलकाता में अपने प्रमोशन इवेंट के दौरान बंगाली फैंस को इंप्रेस करने के लिए बंगाली भाषा में कुछ लाइन्स सीखी थी, लेकिन स्टेज पर जाते ही आलिया अपनी सारी लाइन्स भूल गईं। इस दौरान का वीडियो आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया इवेंट से पहले बंगाली भाषा में अपनी लाइन्स याद करती हैं, लेकिन स्टेज पर जाते ही वह कन्फ्यूज हो जाती हैं। वे कहती हैं नमस्कार कोलकाता और उसके बाद वे चुप हो जाती हैं, उन्हें उनकी लाइन्स याद नहीं आती है।

रणवीर ने की आलिया की तारीफ

जब आलिया अपनी लाइन भूलती हैं, तो रणवीर भी पीछे नहीं रहते, वे कहते हैं सो क्यूट यार। तू पूरी प्रिपरेशन करके आई थी, लेकिन एग्जाम के टाइम पर भूल गई। आलिया उनका चेहरा देखने लगती हैं तो रणवीर कहते हैं कि वह उनकी मदद नहीं कर सकते हैं। उन्हें जीके नहीं आती है। बाद में आलिया अपनी पूरी लाइन अच्छे से बोल देती हैं, जिसे सुनकर ऑडियंस काफी खुश होती है। रणवीर भी उनकी तारीफ करते हैं। इसके बाद आलिया कहती हैं मैं कल सुबह से प्रैक्टिस कर रही थी, लेकिन जब यहां आई और आप लोगों का चेहरा और लाल रंग देखा तो सब भूल गई। लेकिन मैं बस आप लोगों से मिलने के लिए एक्साइटेड थी। बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button