नकली नोट खपाते एक युवक को सराईपाली पुलिस ने गिरफ्तार किया : 500 और 50 के नोट का बंडल अपने पास रखा था.

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH नकली नोट खपाते एक युवक को सराईपाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला ग्राम छीबर्रा का धर्मेंद्र प्रधान अपने साथी बद्री उर्फ नरेंद्र पटेल एवं भागीरथी बाघ के साथ आया था धर्मेंद्र प्रधान द्वारा 500 और 50 का नोट दिखाकर बताया कि उसके और उसके साथियों के पास काफी मात्रा में नकली नोट है जो असली नोट के जैसे दिखता है.

चारों मिलकर मार्केट में खपाते हैं काफी फायदा होगा बोला तब प्रार्थी गलत काम है मैं नहीं करूंगा इस काम में देश का अहित है बोला धर्मेंद्र एक प्लास्टिक के थैले में 500 और 50 के नोट का बंडल अपने पास रखा था. जो दिखाया धर्मेंद्र प्रधान व उसके साथी तीनों व्यक्ति दुकान के बाहर खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहे थे. तभी मुखबिर के सुचना पर हमराह स्टाफ रवाना होकर मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दिए जहा पुलिस को देखकर सब तीतर बितर होकर भागने लगे तभी घेराबंदी कर धर्मेंद्र प्रधान नाम के व्यक्ती को पकड़ा गया. उसका नाम पता पुछने पर अपना नाम धर्मेंद्र प्रधान पिता स्वर्गीय मुकुंद प्रधान उम्र 32 वर्ष साकिन ग्राम छीबर्रा थाना सरायपाली का होना बताया।

प्रार्थी की रिर्पोट पर थाना सरायपाली में आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 126/23 धारा 489,(ख)34 भादवि कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा जाना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button