वन ग्राम फुसेराडीह में होगा सामुदायिक भवन का निर्माण :संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने तीन लाख देने की घोषणा की

संसदीय सचिव ने ग्रामीणों की मांग पर की तीन लाख देने की घोषणा

महासमुंद। वनग्राम फुसेराडीह में सामुदायिक भवन का निर्माण का सपना ग्रामीणों का जल्द पूरा हो सकेगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने ग्रामीणों की मांग पर भवन निर्माण के लिए तीन लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।
आज शुक्रवार को ग्राम पंचायत अचानकपुर के आश्रित वन ग्राम फुसेराडीह के ग्रामीण संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम फुसेराडीह की आबादी करीब साढ़े चार सौ है। सामूहिक कार्यक्रम के आयोजन में सामुदायिक भवन नहीं होने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बैठक, शादी-विवाह, दशगात्र आदि कार्यक्रम के लिए ग्रामीणों को दूसरे के निजी भवन या फिर खुले में आयोजन करना पड़ता है। यहां एक सामुदायिक भवन की आवश्यकता है। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने ग्रामीणों की मांग पर सामुदायिक भवन निर्माण के लिए तीन लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। राशि की घोषणा पर नाथूराम, हरिशंकर, महेश कुमार ठाकुर, महादेव ध्रुव, खिलावन, मनोज कुमार ध्रुव, श्यामलाल, नीलकंठ, परमानंद ध्रुव, मदनलाल, राधेलाल, टकेश्वर कुमार, जोहन राम, अमोल सिंग, रविराम, मदन आदि ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button