पीसीसी चीफ के बयान पर अरुण साव का तंज, बोले- दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं को दिया 18 घंटे छत्तीसगढ़ लूटने का आदेश

रायपुर। Chhattisgarh Politics: छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के नवनियुक्‍त अरुण साव प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं को 18 घंटे कार्य करने की बात कही है। इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने तंज कसते हुए कहा कि पौने पांच साल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने का काम किया है। अब मुझे लगता है कि वे वही कह रहे होंगे कि कांग्रेस के कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ की जनता को 18 घंटा लूटेंगे।

 

किसानों की बेहतरी के लिए हमेशा काम किया है, आगे भी करेंगे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आज सुबह (रविवार) प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मीडिया से विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा की। साव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने किसानों की बेहतरी के लिए हमेशा कार्य किया है और आगे भी लगातार काम करेंगे। केंद्र की मोदी सरकार भी लगातार योजना बनाकर कार्य कर रही है। निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ में हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार 2023 में बनेगी। तब और अच्छे से किसानों की बेहतरी के लिए कार्य करेंगे।

 

कांग्रेस सरकार के वादाखिलाफी को लेकर आरोप पत्र समिति तैयार

 

विधानसभा में आरोप पत्र प्रस्तुत करने की बात को लेकर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा का अंतिम सत्र 18 जुलाई से होने वाला है। भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत करेगी। यह गूंगी बहरी सरकार कोई काम नहीं कर रही है और ना ही जनता की बात सुन रही है। इसलिए हम अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे, ताकि विधानसभा सत्र के दौरान जनता के मुद्दों को भाजपा विधायक दल सदन में सजगता से उठा सके। जहां तक हमारे आरोप पत्र समिति के कार्य की बात है, हम उसमें आगे बढ़ रहे हैं। शीघ्र ही आरोप पत्र तैयार कर जनता के बीच जारी करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button