आदिपुरुष विवाद: मनोज मुंतशिर ने माना जन भावनाएं आहत हुईं, हाथ जोड़कर मांगी माफी

Manoj Muntashir on Adipurush: फिल्म आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला ने स्वीकार कर लिया है कि फिल्म में उनके द्वारा लिखे गए डायलॉग से जनभावनाएं आहत हुई हैं। मनोज ने शनिवार सुबह किए अपने ट्वीट में माफी मांगी है।
मनोज मुंतशिर ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जन भावनाएं आहत हुई हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से मैं हाथ जोड़ कर बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंगबली हम सब पर कृपा करें। हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें।

 

naidunia

Adipurush Row Latest Updates

मनोज मुंतशिर की माफी पर सोशल मीडिया यूजर्स जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बहुत देर हो गई मनोज साहब। तब आपकी भाषा कुछ और थी, अब कुछ और है। मेरी काफी आपको नहीं मिलेगी। हृदय चोटिल है आपके हठयोग के कारण।
समय रहते अगर माफी मांग ली जाए तो उस माफी मांगने की गरिमा भी रह जाती है। तब तो आप कहते थे कि आपको काफी चाहिए या में एक्शन ले रहा वो चाहिए। तब आप एक दंभी, घमंडी, और हठयोगी प्रतीत हो रहे थे। जाकर भगवान से माफी मांगे और प्रायश्चित करें।

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, आपने क्षमा मांग कर सभी वर्गों से एक अद्भुत कार्य किया लेकिन अगर भविष्य में कोई भी व्यक्ति फिल्म के माध्यम से, वीडियो के माध्यम से, सीरियल के माध्यम से सनातन धर्म के बारे में, आराध्य ईश्वर के बारे में कुछ बोलता है, कुछ दिखाता है तो उसको आप सही जवाब देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button