Anant-Radhika Wedding: आज से शुरू होंगे अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स, बॉलीवुड और हॉलीवुड के ये सितारे करेंगे परफॉर्म"/>

Anant-Radhika Wedding: आज से शुरू होंगे अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स, बॉलीवुड और हॉलीवुड के ये सितारे करेंगे परफॉर्म

HIGHLIGHTS

  1. यह फंक्शन्स आज यानी 1 मार्च से शुरू होने जा रहे हैं।
  2. सभी वीआईपी जामनगर में तीन दिनों तक रहेंगे।
  3. तीन दिनों तक चलने वाले सभी प्री वेडिंग फंक्शन्स थीम पर आधारित हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जुलाई महीने में दोनों सात फेरे लेंगे। इससे पहले कपल के लिए अंबानी परिवार ने ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है। यह फंक्शन्स आज यानी 1 मार्च से शुरू होने जा रहे हैं, जो कि 3 मार्च तक चलेंगे। पिछले दो दिनों से गुजरात में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स चार चांद लगा रहे हैं। बीते दिन की सितारे जामनगर पहुंचे। इन सितारों को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया।

naidunia_image

बता दें कि जामनगर एयरपोर्ट हर दिन सिंगल डिजिट लैंडिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन आज करीब 50 से ज्यादा लैंडिंग होने वाली है। जामनगर एयरपोर्ट को रिलायंस द्वारा सजाया जा रहा है। कई लोगों के मन में यह सवाल है कि जामनगर में ही क्यों प्री वेडिंग फंक्शन्स आयोजित किए जा रहे हैं। दरअसल, अंबानी फैमिली के जामनगर से गहरे पारिवारिक संबंधों के कारण इन ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन्स को उस जगह आयोजित किया जा रहा है।

naidunia_image

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, आज मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड फंक्शन्स में शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button