Sara Tendulkar Video: बाॅलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं सचिन तेंडुलकर की लाडली सारा, वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में सारा तेंडुलकर रॉयल ब्लू कलर की सैटन ड्रेस पहने हुए दिखाई दीं। सारा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा को लेकर अब तक कई बार अफवाह उड़ चुकी है कि वो एक्टिंग की दुनिया में करियर में बनाना चाहती हैं। हालांकि, सारा ने भी इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

HIGHLIGHTS

  1. यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि सारा बाॅलीवुड में एंट्री करेंगी।
  2. सारा को हाल ही में एक स्टूडियो के बाहर देखा गया है।
  3. सारा खुद भी एक्टिंग में काफी दिलचस्पी रखती हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Sara Tendulkar Video: सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंडुलकर फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं। वे बेहद ही खूबसूरत हैं और उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। ऐसे में हर बार यह सवाल उठता है कि आखिर सारा बॉलीवुड में एंट्री लेंगी या नहीं?

पिछले दिनों भी अनंत और राधिका की शादी में सारा अपने एक से बढ़कर एक लुक को लेकर छाई रही हैं। उनकी हर एक अदा के लोग दीवाने हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे सारा की बॉलीवुड एंट्री को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं।

naidunia_image

स्टूडियो के बाहर नजर आईं सारा

सारा तेंडुलकर इस बार अपनी पर्सनल नहीं, बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यूजर्स सारा की बॉलीवुड डेब्यू की बात कर रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में सारा आउटिंग पर दिखाई दे रही हैं। जिसमें वे ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वे मुंबई के पाली हिल इलाके में घूम रही थीं। वहीं, एक और वीडियो में वे किसी स्टूडियो के बाहर वैनिटी वैन की ओर जाती दिखाई दीं। इसे देख यूजर्स अब यूजर्स कह रहे हैं कि सारा भी अब हीरोइन बनने वाली हैं।

एक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं सारा

सारा अपने आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस वीडियो पर उनके फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि, इससे पहले भी सारा के एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा हो चुकी है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा एक्टिंग में काफी दिलचस्पी रखती हैं। ऐसे में वे जल्द ही फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। इसके लिए उन्होंने कुछ एक्टिंग क्लासेस भी अटेंड की थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button