Shikhar Dhawan का छलका दर्द, अपने इस फैसले पर जताया अफ़सोस, बताई हार की वजह

पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी. बल्लेबाज़ी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर्स वार्नर और पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को ठोस शुरुआत देकर पंजाब किंग्स के सामने 213 रनों के विशाल लक्ष्य खड़ा करने में योगदान दिया. दिल्ली कैपिटल्स से 15 रन से हारने के बाद आईपीएल प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा (Shikhar Dhawan on Lose vs DC) कि उनके गेंदबाज पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी करने में नाकाम रहे .

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 213 रन बनाये. जवाब में पंजाब की टीम आठ विकेट पर 198 रन ही बना सकी. दिल्ली के बल्लेबाजों ने पावरप्ले के छह ओवरों में बिना किसी नुकसान के 61 रन बनाये थे. धवन (Dhawan Post match Presentation) ने मैच के बाद कहा ,‘‘ यह निराशाजनक है, लेकिन मुझे लगता है कि हम पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके. हमें कुछ विकेट लेने चाहिये थे क्योंकि उस समय गेंद मूव कर रही थी.”

उन्होंने कहा ,‘‘जब तक लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी (Liam Livingstone Batting) कर रहा था, हमारी उम्मीद बंधी हुई थी, लेकिन गेंदबाजी के दौरान आखिरी ओवर स्पिनर से कराने (Shikhar Dhawan on last over by spinner) का मेरा फैसला भी उलटा पड़ गया. उससे पहले पावरप्ले में तेज गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंद नहीं डाली.”

उन्होंने कहा ,‘‘ हर पावरप्ले में हम 50, 60 रन दे रहे हैं और विकेट नहीं ले पा रहे. हमें पता था कि पहले दो तीन ओवर गेंद स्विंग करेगी लेकिन हम उसका फायदा नहीं उठा सके.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button