आरसीबी की हार के बाद नवीन उल हक का पोस्ट वायरल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 54वें मैच में मुंबई इंडियंस ने बैंगलोर को 6 (MI vs RCB) विकेट से हरा दिया. 17वें ओवर में ही आरसीबी का खेल खत्म हो गया. मुंबई की ओर से सर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कमाल की पारी खेली और केवल 35 गेंद पर 83 रन बनाए जिसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. इसके अलावा नेहाल बढेरा (Nehal Wadhera) ने 34 गेंद पर 52 रन की नाबाद पारी खेली, दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 140 रन की साझेदारी हुई जिसने मैच पलट कर रख दिया. बता दें कि सूर्या को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

एक ओर जहां मैच में सूर्या की तूफानी बल्लेबाजी ने सुर्खियां बटोरी तो वहीं दूसरी ओर लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG Virat Kohli vs Naveen-ul-Haq) के खिलाड़ी नवीन उल हक ने अपने इंस्टा स्टोरी से फैन्स के बीच सुर्खियां बटोरने में सफल रहे. बता दें कि मुंबई के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) केवल 1 रन पर आउट हो गए थे, विराट के आउट होने के बाद नवीन ने इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें वो आम खाते हुए दिख रहे थे. साथ ही उन्होंने मैच की तस्वीर भी शेयर की, तस्वीर में मुंबई इंडियंस के पीयूष चावला दिख रहे थे.

नवीन के इस इंस्टा स्टोरी के शेयर किए जाने के बाद फैन्स ने यह कयास लगाया कि नवीन इस मैच में मुंबई को सपोर्ट कर रहे हैं. वैसे, मैच जब खत्म होने के कगार पर था, तब नवीन ने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया.  दरअसल, नवीन ने इस बार इंस्टा स्टोरी पर सूर्या और नेहाल बढेरा की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘दूसरा राउंड इन आमों के साथ..’ नवीन ने ऐसा इंस्टा स्टोरी शेयर कर उस बातों पर मोहर लगा दी कि लखनऊ का यह खिलाड़ी किस टीम को सपोर्ट कर रहा है. 

बता दें कि नवीन और कोहली के बीच मैच के दौरान तनातनी हुई थी जिसके बाद से नवीन सोशल मीडिया पर कई तरह से पोस्ट शेयर कर फैन्स के उस घटना की याद दिला दी देते हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button