इस राशि के जातकों को एलर्जी से हो सकती है चिंता, रूका हुआ धन मिलेगा वापस, जानिए अपनी राशि …

आज का पंचाग दिनांक 08.05.2023 शुभ संवत 2080 शक 1945 सूर्य उत्तरायण का ज्येष्ठ मास कृष्ण पक्ष तृतीया तिथि रात्रि में 06 बजकर 18 मिनट तक दिन सोमवार ज्येष्ठा नक्षत्र रात्रि में 07 बजकर 00 मिनट आज चंद्रमा वृश्चिक राशि में आज का राहुकाल दिन को 07 बजकर 08 मिनट से 08 बजकर 45 मिनट तक होगा.

मेष राशि – बिना सोचे समझे बोलकर रिश्तो को खराब कर लेंगे. तनाव और अनियंत्रित व्यवहार नुकसानदायी. गंभीरता से हल निकलना होगा. टालने से कष्ट बढ़ सकता है. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल गुड दान करें.

वृषभ – पुराने दोस्तो से मुलाकात. दैनिक रूटिन में बाधा. खांसी एवं श्वासरोग संभव. अतः चंद्रमा कष्ट निवारण – ऊॅ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध चावल मोती का दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें. रूद्राभिषेक करें.

मिथुन – पार्टनर तथा सहयोगियों का साथ. इलेक्ट्रानिक गजट की टूटफूट संभव. राहु के उपाय – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. किसी बीमार को दवाई का दान करें. शंकरजी का जलभिषेक करें.

कर्क – लगातार भूख में रहने से बीमार हो सकते हैं. कार्यो का फलोआप जरुर समय पर करें. सहयोगियों से परेशानी के लिए सलाह ले खुलकर बात करें. बृहस्पति के लिए – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें. चंदन का तिलक करें.

सिंह – घरेलू व्यवस्था हेतु प्रयास करना होगा. कार्यस्थल में बास के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं. कार्य में रूकावट. सूर्य के उपाय – ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करेंसूर्य नमस्कार करें. गुड़, गेहू का दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

कन्या – आपका जिद्दी स्वभाव माता-पिता को परेषानी में डाल सकता है. अहंकार का त्याग करें. दोस्तों में अच्छे बुरे का फर्क करें. भविष्य के अनुसार निर्णय लें. शनि के उपाय – ऊॅ शं शनैश्चराय नमः की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. काले वस्त्र का दान करें.

तुला – आज किए गए कार्य में सफलता. आज का दिन सामान्य तौर पर अच्छा रहेगाएकाग्रता में वृद्धि. केतु के उपाय – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें. गाय या कुत्ते को आहार दें.

वृश्चिक – नई व्यवसायिक योजना पर काम शुरू करने का प्रयास. पार्टनरषीप करने से बचें. अपने विवेक से निर्णय लें. बुध के उपाय – ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप करें. गणेष की आराधना करें. इलायची खायें एवं खिलायें.

धनु – एलर्जी से चिंता. रूका हुआ धन मिलेगा. आज समय अनुकूल है. स्वास्थ्य भी आज बेहतर रहेगा. शुक्र से उत्पन्न कष्टों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. सुहाग की सामग्री का दान करें.

मकर – पारिवारिक अषांति. आत्मबल में कमी संभव. विपरीत परिस्थितियों से तनाव. बृहस्पति जनित दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. पीली वस्तुओं का दान करें. गुरूजनों का आर्शीवाद लें.

कुंभ – बड़े अवसर बड़े लाभ से परिवर्तन के योग. सोचे अनुसार कार्य निपटेगा. आज कोई नया प्रपोजल मिलेगा, जिसके लिए आप प्रयासरत थे. सर दर्द से परेशान हो सकते हैं. शनिजनित दोषों से निवारण के लिए – ऊॅ शं शनैश्चराय नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काले वस्त्र का दान करें. उड़द या सरसों का तेल दान करें.

मीन – आफिस में अधिकारों में वृद्धि. अवसरों तथा लाभ में वृद्धि. आकस्मिक चोट. मंगल दोषों की शांति के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. गाय को रोटी गुड खिलाएं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button