आखिर टीवी के इन पांच सेलेब्स ने क्यों ठुकराया Khatron Ke Khiladi Season 13 का ऑफर?

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का तेरहवां सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के कंटेस्टेंट्स का नाम लगभग फाइनल हो गया है। जल्द ही मेकर्स फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी कर देंगे। बता दें, इस शो का कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा है कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों पर अत्याचार करते हैं। वे सेलेब्स से कई अनोखे स्टंट करवाते हैं जिन्हें देखने में दर्शकों को खूब मजा आता है। यूं तो कलाकाल रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए तरस्ते हैं। लेकिन, कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने खतरनाक स्टंट के डर या अन्य कारणों से रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो को ना कर दी है। आइए जानते हैं इन कलाकारों के बारे में….

उल्का गुप्ता
उल्का गुप्ता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ में जाना तो चाहती हैं लेकिन, समय न होने की वजह से उन्हें ये ऑफर ठुकराना पड़ा।

एमसी स्टेन
बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन को मेकर्स ने ऑफर दिया था। लेकिन, बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अब रैपर अपने नए गाने बनाने में व्यस्त हैं। इसलिए उन्होंने रोहित शेट्टी के शो का ऑफर ठुकरा दिया।

प्रियंका चाहर चौधरी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चाहर चौधरी ने साफ कर दिया कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के तेरहवें सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगी। 

उर्फी जावेद
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फैशन आइकन उर्फी जावेद ने भी कई बार पपराजी के सामने यह कहा है कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नहीं जाएंगी क्योंकि अब उन्हें फैशन की लाइन में ही आगे बढ़ना है।

शालीन भनोट
बता दें, रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर में जाकर एक कॉम्पिटिशन करवाया था। इस कॉम्पिटिशन को शालीन भनोट ने जीत लिया था। हालांकि, शालिन ने यह कहते हुए ऑफिर ठुकरा दिया कि वह रोहित शेट्टी के साथ बतौर एक्टर काम करना चाहते हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button