विराट कोहली को बीच मैच में आया हार्दिक पांड्या पर गुस्सा, जानें क्या

नई दिल्ली. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई में खेले गए पहले वनडे से एक वीडियो सामने आया है जिसमें विराट कोहली ड्रेसिंग रूम से कप्तान हार्दिक पांड्या पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूबर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, भारतीय पारी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मार्कस स्टॉयनिस ने एक नो बॉल डाली थी। हार्दिक पांड्या इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और खुली फील्ड के बावजूद उन्हें फ्री हिट पर एक ही रन मिला। हार्दिक पांड्या के इस शॉर्ट सिलेक्शन से विराट कोहली काफी निराश दिखे और ड्रेसिंग रूम में उनका रिएक्शन देखने लायक था।

यह घटना भारतीय पारी के 18वें ओवर की है। मार्कस स्टॉयनिस का पैर ओवर की चौथी गेंद पर क्रीज से बाहर निकल गया था जिस वजह से इसे नो बॉल करार दिया गया। स्टॉयनिस की यह गेंद काफी लाजवाब थी जिस वजह से हार्दिक ने उनकी तारीफ भी की थी। मगर जैसे ही मैदान पर नो बॉल का साइरन बजा तो हार्दिक पांड्या भी हैरान दिखे। नो बॉल पर स्ट्राइक चेंज नहीं हुई थी जिस वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम को फील्डिंग में बदलाव करने की अनुमति नहीं थी। फ्री हिट पर स्टॉयनिस ने गुड लेंथ गेंद डाली जिस पर हार्दिक पांड्या ने मिड विकेट की दिशा में शॉट खेलकर एक रन लिया।

हार्दिक पांड्या जब इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए तो विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में निराश दिखे और उन्होंने वहीं से अपना गुस्सा जाहिर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button