₹15000 से कम में ₹40 हजार वाला धांसू स्मार्ट टीवी, पूरे 40 इंच है स्क्रीन साइज; जबर्दस्त ऑफर

बड़े स्क्रीन साइज वाला प्रीमियम Smart TV खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो उदास होने की जरूरत नहीं है। आप 15,000 रुपये से कम कीमत में करीब 40,000 रुपये कीमत वाला स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में इसकी कीमत और भी कम हो सकती है। इतनी कम कीमत में 40 इंच का कोई दूसरा स्मार्ट टीवी खरीदने का विकल्प नहीं मिल रहा है। 

शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर टेक कंपनी Coocaa का 40 इंच स्क्रीन साइज वाला स्मार्ट टीवी आधे से भी कम कीमत में मिल रहा है और इसपर 60 पर्सेंट से ज्यादा का फ्लैट डिस्काउंट दिया गया है। ग्राहक चाहें तो पुराने टीवी के बदले अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं। अतिरिक्त भुगतान करने हुए टीवी पर 3 साल के कंप्लीट टीवी प्रोटेक्शन का फायदा लिया जा सकता है। 

बंपर डिस्काउंट पर ऐसे खरीदें 40 इंच स्मार्ट टीवी
Coocaa Smart TV (40S3U-Pro) की भारतीय मार्केट में कीमत 39,999 रुपये रखी गई थी लेकिन इसे 62 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट से 14,999 रुपये में खरीदने का विकल्प मिल रहा है। PNB Credit Card से भुगतान पर 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह Yes Bank Credit Card, ICICI Bank Credit Card से भुगतान या EMI लेनदेन की स्थिति में 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट दी गई है। 

ग्राहकों को Flipkart Axis Bank Card से भुगतान पर 5 पर्सेंट कैशबैक का फायदा मिलेगा। पुराने टीवी के बदले इसपर 11,000 रुपये तक की छूट का फायदा भी उठाया जा सकता है, जिसके बाद इसकी कीमत 10,000 रुपये से भी कम रह जाएगी। 

ऐसे हैं 40 इंच वाले Coocaa Smart TV के फीचर्स
स्मार्ट टीवी में 40 इंच का Full HD (1920×1080) रेजॉल्यूशन वाला LED डिस्प्ले दिया गया है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह डिस्प्ले खास Eye Care Technology के साथ आता है और 178 डिग्री व्यूइंग ऐंगल के साथ 400nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। टीवी में दो HDMI और एक USB पोर्ट के साथ बिल्ट-इन WiFi कनेक्टिविटी मिलती है और इसके साथ वाल माउंट भी दिया जा रहा है। 

पावरफुल ऑडियो के लिए इसमें Dolby Audio सपोर्ट वाले 2 स्पीकर्स दिए गए हैं, जिनसे कुल 30W का ऑडियो आउटपुट मिलता है। टीवी में स्क्रीन मिररिंग विकल्प के साथ Coolita 2.0 AI Smart OS सॉफ्टवेयर मिलता है और Youtube, Prime Video, ZEE5 जैसी ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button