पूरे 35 घंटे चलेंगे ये 899 रुपये के नेकबैंड, 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे का बैकअप

लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरफोन चाहिए, तो नॉइस के नए नेकबैंड आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। Noise ने भारत में अपने नेकबैंड ईयरफोन के तौर पर Noise Bravo को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि इसमें 35 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी और इसकी कीमत 900 रुपये से भी कम है। नॉइस के इस नए नेकबैंड का मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद विंग्स फैंटम 210, पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स जेड5, लावा प्रोबड्स एन11 और अन्य के साथ देखने को मिलेगा। चलिए डिटेल में जानते हैं नए Noise Bravo नेकबैंड ईयरफोन के बारे में सबकुछ…

जानिए Noise Bravo में क्या है खास
नए नॉइज ब्रावो में एक बेसिक नेकबैंड-स्टाइल डिजाइन है, जिसमें सिलिकन ईयर टिप्स और म्यूजिक कंट्रोल के लिए बटन दाईं ओर हैं। पासीने और वाटर रेजिस्टेंट के लिए नेकबैंड IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं।

ऑडियो की बात करें तो, नॉइज ब्रावो इमर्सिव साउंड के लिए 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से लैस है। इसमें एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन है जो बाहरी शोर को दबाता है और कॉलिंग के दौरान क्लीयर साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। ऑडियो डिवाइस में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी है और इसे एक साथ और 10 मीटर रेंज तक दो डिवाइस से जोड़ा जा सकता है।

  कंपनी का दावा है कि नॉइज ब्रावो ब्लूटूथ नेकबैंड इयरफोन को एक बार चार्ज करने पर 35 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है और 10 मिनट की चार्जिंग में ये 10 घंटे तक चलते हैं।

Noise Bravo की कीमत और उपलब्धता
Noise Bravo ब्लूटूथ नेकबैंड ईयरफोन अमेजन पर 899 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 1199 रुपये है। ऑडियो डिवाइस को सियान ब्लू और जेट ब्लैक कलर्स में पेश किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button