दिव्यांका त्रिपाठी पर लगा था पति विवेक को धोखा देने का आरोप, अब एक्ट्रेस ने …

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टेलीविजन की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह ये है मोहब्बतें में डॉ इशिता भल्ला की महिला प्रधान भूमिका से खासा लोकप्रियता हासिल की. उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. वह किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं और अब उनके प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.

अब हाल ही में टेलीचक्कर को दिये एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे यूट्यूब पर कुछ चंद मीडिया चैनलों ने उन पर विवेक दहिया को धोखा देने का आरोप लगाया था. दिव्यांका ने कहा कि एक अभिनेत्री होना आसान नहीं है क्योंकि उन्हें लगातार छोटी-छोटी बातों के लिए आंका जाता है.

उन्होंने आगे कहा, “हाल ही में मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक जो मेरे लिए भाई जैसा है. उसने अपना जन्मदिन मनाया और उसने मुझे गर्मजोशी से गले लगाया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूट्यूब पर इन चंद मीडिया चैनलों में से कुछ ने कहा कि मैं अपने पति को उन्हें धोखा दे रही हूं, ये अभिनेत्रियां ऐसी ही होती हैं और उन्हें इसी तरह काम मिलेगा. मेरा मतलब है कि कितना घृणित! मुझे ऐसे लोगों पर दया आती है.”

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा, ‘लोग आते हैं और मुझसे कहते हैं कि मैं सिर्फ साड़ी पहनती हूं, फिर मैं छोटे कपड़े कैसे पहन सकती हूं. उन लोगों में मेरी बहन को मैसेज भेजने और उसे यह बताने का दुस्साहस था कि वह मुझे छोटे कपड़े पहनने की परमिशन कैसे दे सकती हैं.”

Divyanka Tripathi

साल 2006 में सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय किया है. ये है मोहब्बतें के ऑफ-एयर होने के बाद दिव्यांका को किसी दूसरे सीरियल में नहीं देखा गया. हाल ही में उन्हें ‘क्राइम पेट्रोल’ को होस्ट करती नजर आई थीं. पिछले साल उन्हें रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था, जहां वह शो की फर्स्ट रनर-अप बनकर उभरीं और उन्हें सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माना गया. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button