जबरदस्त रेंज और फीचर्स के साथ आती है ये इलेक्ट्रिक बाइक्स

 भारत में इलेक्ट्रिक बाइक्स की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. लोग पेट्रोल पर चलने वाली बाइक्स को छोड़ इलेक्ट्रिक बाइक्स की तरफ अपना रुख मोड़ रहे हैं. ऐसे में अगर आप एक इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको कुछ बेस्ट रेंज और फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में बताने वाले हैं. इनकी कीमत भी आपके बजट में फिट हो जाएगी.

Tork Kratos: इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 1.22 लाख रुपये से लेकर 1.37 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी गयी है. इस बाइक में दो वेरिएंट्स मिल जाते हैं. कंपनी ने इसमें 4kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. इस बाइक को सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. वहीं टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक को 105 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड पर चलाया जा सकता है.

Revolt RV 400: इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत 1.24 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी गयी है. कंपनी ने इस बाइक को केवल 1 ही वेरिएंट में लॉन्च किया है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3.24kWh की बैटरी पैक मिल जाती है और इसे सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इस बाइक को 85 किलोमीटर प्रतिघंटा के टॉप स्पीड पर चलाया जा सकता है.

Oben Rorr

Oben Rorr: इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत करीबन 1 लाख रुपये से शुरू होती है. इस बाइक में आपको केवल 1 ही वेरिएंट का ऑप्शन दिया गया है. कंपनी ने इसमें 4.4kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. सिंगल चार्ज में आप इस बाइक को 150 किलोमीटर तक चला सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की है.

HOP OXO

HOP OXO: इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 1.25 लाख रुपये से लेकर 1.40 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली तक जाती है. इस बाइक को कंपनी ने 2 वेरिएंट में पेश किया है. कंपनी ने इस बाइक में 375kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. सिंगल चार्ज में इस बाइक को 150 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इस बाइक की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रतिघंटा की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button